संत कबीर महाविद्यालय के पूर्व प्रधानाचार्य शिक्षाविद हरिओम शाही को ग्रामीणों ने दिया भावभीनी श्रद्धांजलि

उजियारपुर प्रखंड के भगवानपुर देसुआ पंचायत निवासी एवं संत कबीर महाविद्यालय के पूर्व प्रधानाचार्य हरिओम शाही के असमायिक निधन पर महावीर स्थान देसुआ में भाकपा-माले के जिला कमेटी सदस्य फूलेन्द्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता एवं नन्द किशोर राय के संचालन में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। आपको पता होगा कि शाही जी का निधन उनके पुत्र के दिल्ली स्थित निवास स्थान पर दिनांक 20 दिसंबर 2021 को दिन के करीब 3:30 बजे में हो गया था।

संत कबीर महाविद्यालय

आयोजित सभा में उपस्थित ग्रामीणों ने उनके तैल्य-चित्र पर माल्यार्पण कर ‌भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया। श्रद्धांजलि सभा में मौजूद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए भाकपा-माले जिला स्थायी कमेटी सदस्य फूलबाबू सिंह ने कहा कि शाही जी एक सच्चे दिल इंसान थे। वे हमेशा समाज में अच्छे लोगों को प्रोत्साहित करने का काम किया करते थे। उनके अचानक चले जाने से उजियारपुर और समस्तीपुर जिला के लोगों के लिए अपूर्णिय क्षति हुई है। हरिओम शाही जी के द्वारा समाज के प्रति किये गये कार्यो को लोगो द्वारा आसानी से भुलाया नहीं जा सकता है।

Join Telegram channel

आयोजित श्रद्धांजलि सभा में रामकृपाल राय, राकेश सिंह, श्रवन पासवान, फूलझरी देवी, बेला देवी, प्रमिला देवी, रधिया देवी, अंजनी कुमार सिंह, रामप्रीत सहनी, प्रवीण आनन्द, भाग्य नारायण सिंह, मालती के पैक्स अध्यक्ष मो० सलीम, रामचंद्र साह, परमेश्वर साह, आजाद साह और श्याम साह के अलावे स्कूली बच्चों ने भी भाग लिया। अंततः सभी उपस्थित ग्रामीणों द्वारा शाही जी के याद में उनके आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि सभा को समाप्त किया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial