समस्तीपुर: गुरु शिष्य के रिश्ते को कीया शर्मशार, 15 वर्षीय लड़की को लेकर टीचर हुआ फरार, सदमे से पिता कि हुई मौत

समस्तीपुर जिलें के मोरवा प्रखंड अंतर्गत हलई ओपी के सारंगपुर पश्चिमी पंचायत में जहां विगत 8 फरवरी के अहले सुबह एक ट्यूशन टीचर ने अपनी 15 वर्षीय छात्रा को प्रेम जाल में फंसा कर फरार हो गया है। सरायरंजन के हरलोचनपुर तीसवारा निवासी गुलसन कुमार नामक शिक्षक छात्रा के घर पर पिछले डेढ़ वर्षों से ट्यूशन पढ़ा रहा था। लेकिन विगत 8 फरवरी को लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर फरार हो गया है।

इस घटना कों लेकर लड़की के दादा रामचंद्र ठाकुर के द्वारा हलई ओपी में 11 फरवरी को मुकदमा दर्ज करवाया गया है। जिसमें बताया गया है कि एक शिक्षक के द्वारा 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर प्रेम के जाल में फँसाकर लड़की कों अगवा कर लिया गया है। वही घटना के सदमे से लड़की कि पिता राकेश ठाकुर कि मौत भी हो गई है.

Join Telegram channel

साथ ही लड़की के दादा ने दिए गए आवेदन में बताया है कि 8 फरवरी के भोर में करीब 2 बजे के आसपास दो लोग मोटरसाइकिल से लड़की को ले जाने के लिए आया था. लेकिन जब लड़की के दादा कि नींद खुली तो हल्ला करने लगा फिर हल्ला सुनकर भगाने के लिए आये दो मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति ने एक बाइक को वही पर छोर कर एक ही बाइक पर दोनों लड़का एवं लड़की भाग निकला। लड़की के दादा ने ये भी आरोप लगाया है कि लड़की के द्वारा करीब लाख रुपए का जेवर और 30000 रुपए नकद लेकर भाग गई है।

जब लड़की के दादा उस टीचर के घर पर पूछने के लिए गया तो आरोपी के घरवालों ने लड़की के दादा के साथ गाली गलौज कीया गया एवं लोहे के रोड से उनपर जानलेवा हमला कीया जिससे उनका सिर फुट गया। फिर घायल अवस्था में आसपास के लोग उन्हे सरायरंजन के एक उपचार केंद्र में भर्ती करवाया।

उनके द्वारा आवेदन में ये जिक्र किया है कि आरोपी के द्वारा पैसा और जेवर छिनकर उसकी हत्या ना कर दें इसी लिए प्रसासन से निवेदन है कि जितना जल्दी हो लड़की को बरामद करने कि कोशिस करें। फिलहाल अभी तक इस घटना में पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी है। जिससे लोगों में आक्रोश देखने को मिल रही है।

संवाददाता राकेश कुमार ब्यूरो चीफ बिहार

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial