समस्तीपुर: जिले में फिर मिला 41 नया पाज़िटिव, कुल आंकड़ा हुआ 533, 25 से अधिक कंटेंनमेंट जोन, इन जगहों पर मिला सबसे ज्यादा पाज़िटिव

समस्तीपुर कोरोना अपडेट

समस्तीपुर में बुधवार को फिर से एक साथ 41 नए कोरोना पाजिटिव मिलने से स्वास्थ विभाग में हरकंप मच गया है। जिलें में संक्रमण रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। जिलें में रोज कोरोना पाजिटिव मिलने के कारण कुल आंकड़ा बढ़कर 533 हो गया है।

समस्तीपुर में बुधवार को एक डाक्टर समेत कुल 13 कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जिले के कोने कोने में संक्रमण फैल चुका है। जिलें में अबतक कुल 25 से भी ज्यादा कंटेंनमेंट जोन बनाए जा चुके हैं।

Join Telegram channel

जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए जानकारी के अनुसार समस्तीपुर में 13 नए कोरोना पाजिटिव मिला है, ताजपुर में 09, वारिसनगर में 07, कल्याणपुर में 06, रोसड़ा में 05 और उजियारपुर में एक और नया पाज़िटिव पाया गया है। कुल 41 नए कोरोना पाजिटिव मिलने के साथ जिले में कुल मरीजों की संख्या 533 पर पहुंच गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर में मिलें 13 नए पाज़िटिव में से गुदरी बाजार, काशीपुर, बहादुरपुर, मुलचंद रोड और भी कई क्षेत्रों के लोग बताया जा रहा है। जिलाधिकारी द्वारा अधिकतर लोगों को घर पर ही क्वारेंटाईन करने की व्यवस्था की जा रही है।

और पढ़ें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial