उजियारपुर ब्रेकिंग: गांव के मांजन का दबंगई, बात नहीं मानने पर घर के मुख्य गेट को बंदूक के बल पर बांस लगाकर किया बंद, पूरे परिवार घर में बंद

मांजन का दबंगई: उजियारपुर प्रखंड के चांदचौर करिहारा पंचायत अंतर्गत पचपैका पतैली वार्ड संख्या 07 निवासी विकाश कुमार साह, पिता महेश्वर साह के घर को गांव के ही माँजन द्वारा घर में प्रवेश करने वाले पूरे गेट के सामने बांस लगाकर जाम कर दिया गया है। घटना आज रविवार 26 दिसंबर 2021 की बताई जा रही है जब गांव के ही मांजन ने व्यक्ति के पूरे परिवार को लाइसेंसी बंदूक का भय दिखाकर उसके घर से सड़क पर निकलने से पूरी तरह से रोक दिया है।

मांजन का दबंगई

जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति ने बताया है की उन्होंने अंचलाधिकारी से संपर्क करने की कोशिस किया लेकिन किसी कारणवस उनसे सपर्क नहीं हो पाया है। अंत में पीड़ित व्यक्ति ने गांव के सरपंच को एक आवेदन पत्र देते हुए बताया है की मेरे घर के सामने सार्वजनिक PCC सड़क है जो मेरे घर जाने का एक मात्र रास्ता है। रविवार को योगेंद्र प्र साह एवं कमेश्वर प्र साह पिता- स्व छब्बू साह, सुरेंद्र प्र साह पिता- योगेंद्र प्र साह, धर्मेन्द्र साह पिता- योगेंद्र साह इन तमाम लोगों द्वारा मेरा घर जाने का रास्ता बंद कर दिया गया है।

Join Telegram channel

मांजन का दबंगई

साथ ही पूरे गेट को बांस लगाकर घेर दिया गया है और वे सारे लोग हथियार के साथ गेट पर मौजूद रहते है। मेरे परिवार के सदस्य को घर में आने जाने से रोक रहे है। वही विकास कुमार ने बताया है की मैं घर से बाहर हूं और मेरे परिवार के अन्य सदस्य घर के अंदर डरे सहमें हुए है। ये सारी बाते बताते हुए उन्होंने सरपंच से घर के रास्ते को खुलवाने का गुहार किया है।

फिलहाल पीड़ित व्यक्ति द्वारा डर के कारण प्रशासनिक अधकारियों को सूचित नहीं किया गया है। घटना की जानकारी पीड़ित व्यक्ति ने उजियारपुर न्यूज के साथ सांझा किया है साथ ही सबूत के तौर पर विडिओ क्लिप सांझा किया है। गेट बंद करने का कारण जब हमारे द्वारा पीड़ित व्यक्ति से पूछा गया तो उन्होंने बताया है कुछ दिनों पहले भोज खाने के लिए आमंत्रण दिया गया था इसी बीच कुछ आपसी विवाद हुआ तभी से वे लोग धमका रहे थे और आज उन लोगों ने घर का रास्ता को बंद कर दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial