समस्तीपुर: झोला छाप डॉक्टर ने की ऑपरेशन, प्रसूता महिला की मौत, अस्पताल छोड़ भागे पूरी क्लिनिक टीम

प्रसूता महिला की मौत: समस्तीपुर: शहर के काशीपुर मुहल्ला में स्थित शांति ईमर्जन्सी अस्पताल में रविवार को एक महिला को प्रसव करवाने के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर प्रसव होने में परेशानी को देखते हुए प्रसूति की ऑपरेशन कर दी गई। जिसके बाद प्रसूति महिला की अचानक हालत बिगड़ गई और बच्चा समेत उसकी मौत हो गई।

मृतक महिला की पहचान ताजपुर थाना क्षेत्र के रजबा पंचायत के राजीव महतो की 22 वर्षीय पत्नी मुन्नी देवी के रूप में की गई है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार जब महिला की स्थिती बिगड़ने लगी तो महिला के परिजनों ने प्रसूति की स्थिती के बारे में पूछा तो चिकित्सकों के द्वारा रेफर करने की बात बताई गई। उसके कुछ देर बाद ही महिला की मौत हो गई।

Join Telegram channel

इसपर महिला के परिजनों ने घर पर इसकी जानकारी दी फिर घर से काफी मात्रा में ग्रामीणों ने अस्पताल पर पहुच कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया है की शांति ईमर्जन्सी अस्पताल के चिकित्सक ग्रामीण चिकित्सक है और बिना विशेषज्ञता के ही ऑपरेशन कर देने के कारण महिला की मौत हो गई।

डॉक्टरों के द्वारा महिला के परिजनों से ऑपरेशन के लिए 1.5 लाख रुपए भी लिया गया था। महिला की मौत के बाद शांति ईमर्जन्सी अस्पताल के चिकित्सक समेत पूरी क्लिनिक टीम क्लिनिक छोड़ कर फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुची नगर थाना पुलिस ने घटना की जांच में जुट गई है। वही भाकपा माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद के द्वारा दोषियों पर मुकदमा दर्ज कर मृतक के परिजनों को मुआवजा देनेन की मांग की है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial