समस्तीपुर: तीन दिन से लापता बच्चे का नहीं मिला कोई सुराग, परिजनों को डर की कोई अनहोनी ना हो जाए, पुलिस भी बरत रही ढिलाई

समस्तीपुर जिलें के सरायरंजन थाना क्षेत्र के सरैया पेड़ा चौक स्थित लेथ गैराज से 13 जून की रात्री एक बच्चे की गायब हो जाने की खबर सामने आई है जिसके एवज में परिजनों ने थाने मे लिखित गायब होने की प्राथमिकी दर्ज करवा चुकी है बावजूद इसके चार दिन बित गए पर अभी तक बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। इस मामले में पुलिस भी लापरवाही बरतते हुए सुस्त नजर आ रही है क्योंकि चार दिन बित जाने के बाद भी अभी तक कुछ पता नहीं लगया जा सका है।

पीड़ित परिवार का कहना है की उनका पुत्र अन्य दिनों की भांति है ही 13 जून की रात्री को सरैया पेड़ा चौक स्थित अपने लेथ मशीन गैराज पर अपने भाई के साथ एक ही बिस्तर पर सोया हुआ था लेकिन जब सुबह के साढ़े चार बजे में उसके पुत्र दीपक कुमार का नींद खुला तो वह अपने भाई को बिस्तर पर नहीं पाया जिसके बाद इसकी जानकारी अपने पिता को दिया। जिसके बाद बच्चे की परिजनों ने सभी संभावित ठिकानों पर खोज बिन किया लेकिन उसका पता नहीं चल पाया।

Join Telegram channel

अंत मे गांवपुर निवासी मनोज कुमार झा ने अपने14 वर्षीय पुत्र ज्योतिष कुमार के गायब हो जाने की प्राथमिकी सरायरंजन थाने में दर्ज करवाई है। प्राथमिकी 14 जून को ही दर्ज हो गया लेकिन अभी तक गायब बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। जिससे बच्चे के परिवार वालें काफी परेशान नजर दिख रहे है उनको डर है की कही उनके बच्चे के साथ कुछ अनहोनी ना हो जाए।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial