समस्तीपुर: नल जल कनेक्शन का पाइप आंगन में लगाने के लिए बोला, तो काट दिया जड़ से पाइप, बोला ना दरवाजा पर लगेगा और ना आंगन में

समस्तीपुर जिलें के कल्याणपुर प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत अजना पंचायत के जखरा गांव वार्ड संख्या 13 में नल जल योजना का कार्य कागजी स्तर पर पूरी कर दिया गया है। अधूरा कार्य पूरा करने को लेकर लोगों के पूछने पर लापरवाही के साथ बताया जा रहा था की हो जाएगा पूरा, जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने अधूरा कार्य को लेकर बिहार लोक शिकायत में शिकायत कर दिया गया। उसके बाद अनुमंडल कार्यालय द्वारा वार्ड सदस्य को नोटिस दिया गया कार्य पूर्ण करवाने के लिए तब जाकर अधूरा कार्य को पूरा करने की शुरुआत किया गया।

समस्तीपुर

इसी क्रम में 10 अगस्त को अजना पंचायत के जखरा गांव वार्ड संख्या 13 के वार्ड सदस्य असमिया देवी का पति मदन महतो के द्वारा गांव में अधूरे कार्य को पूरा करवाया जा रहा था। इसी बीच कर्मियों के द्वारा दरवाजे तक ही पाइप दिया जा रहा था इसको लेकर जब गांव के ही दो लोग लक्ष्मेश्वर ठाकुर एवं अमरेश ठाकुर के द्वारा नल जल कनेक्शन का पाइप आंगन में लगाने के लिए बोला गया तो वार्ड सदस्य का पति मदन महतो के द्वारा बोला गया की अब आपके यहां ना दरवाजा पर पाइप लगेगा ना आँगन में।

Join Telegram channel

उसके बाद उनके साथ मौजूद कर्मियों के द्वारा मैंन पाइप के जगह से पाइप को जड़ से काट कर पाइप को बंद कर दिया गया एवं उस जगह को बालू सिमेन्ट से ढाल दिया गया। इधर वार्ड सदस्य के पति के इस वार्ताव से लक्ष्मेश्वर ठाकुर एवं अमरेश ठाकुर आक्रोश जताते हुए बताया है की वार्ड सदस्य का पति मनमानी कर रहा है। हमलोगों के द्वारा शिकायत किया गया था नल जल को लेकर जिसकी अगली सुनवाई 18 अगस्त को है और हमलोग इनके खिलाफ फिर से शिकायत करेंगे।

समस्तीपुर

Reported by: विजय कुमार

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial