समस्तीपुर: पटेल मैदान स्थित वाहन कोषांग में करेंट लगने से हुई एक चालक की दर्दनाक मौत

समस्तीपुर पटेल मैदान में चुनाव कार्य के लिए जब्त कीये गए वाहनों में से एक वाहन चालक की दर्दनाक मौत तब हो गई जब वो नहाने के लिए वाहन कोसांग में के स्थित एक कल पर गया। शनिवार की सुबह जब चालक नहाने के लिए कल पर गया उस कल में बिजली की अर्थिंग की तार जोड़ी हुई थी जिसके कारण कल में करंट आ जाने से चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

वही मृत चालक की पहचान लखिसराई जिलें के बड़हिया पहारपुर गाँव निवासी मुकेश कुमार सिंह के रूप में की गई है। वही इस घटना को लेकर अन्य वाहन चालक एवं खलासियों ने आक्रोश में आकर गोलंबर चौक के पास मृतक के शव को रख कर समस्तीपुर मुसरिघरारी पथ को जाम कर जमकर हंगामा किया गया।

Join Telegram channel

हंगामा कर रहे चालक एवं खलासी मृतक के परिवार को सरकार के द्वारा घोषित पंद्रह लाख रुपए के साथ परिवार के एक आश्रित सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग को लेकर अड़ गए। वही आक्रोशित लोगों ने अपनी मांग पड़ अड़े रहे जिसके बाद प्रसासनिक पदाधिकारियों को उनकी बात को मानना पड़ा।

वही लखिसराई से मृतक की पत्नी के पहुचने के बाद मृतक की पत्नी चुनचुन देवी के नाम से 15 लाख रुपए का चेक उनके हाथ में सौपा गया उसके बाद सुबह से आंदोलन कर रहे लोगों ने शाम के समय में विरोध प्रदर्शन को समाप्त किया। साथी ही नगर थाना में घटना के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज किया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial