समस्तीपुर: प्रेमी को प्यार का नशा चढ़ा तो चल दिया आधी रात को प्रेमीका के घर, ग्रामीणों ने गुटुरगु करते देख हाथ पैर बांध कर बुरी तरह पीटा

समस्तीपुर जिलें के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में शुक्रवार की रात्री को एक आशिक को प्यार का नशा ऐसा चढ़ा की वो रात्री के 12 बजे अपने दोस्त के साथ प्रेमीका के घर पर मिलने के लिए पहुंच गया। फिर क्या था प्रेमी और प्रेमीका को गुटरगु करते हुए गांव वालों ने पकड़ लिया और जम कर पीट दिया। वही ग्रामीणों ने पूरी घटना का विडिओ बनाकर सोशल मीडिया पर वाइरल भी कर दिया। जिसके बाद विडिओ सोशल मीडिया पर तेजी से वाइरल हो रहा है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की विभूतिपुर थाना क्षेत्र के झौडा गांव निवासी सौरव कुमार अपने दोस्त रंजन कुमार की प्रेमीका के दोस्त से पिछले कई दिनों से फोन पर बात चित कर रहा था। उसके बाद शुक्रवार को सौरव की प्रेमीका ने उसे मिलने के लिए घर पर बुलाया जिसके बाद प्यार में अंधा सौरव कुमार ने रात के समय में ही अपने दोस्त रंजन कुमार के साथ प्रेमीका से मिलने उसके गांव चला गया। उसके बाद उसकी प्रेमीका ने उसको अपने घर पर ले गई।

Join Telegram channel

इसी क्रम में दोनों का गुटुरगु ग्रामीणों ने देख लिया और देखते ही देखते दोनों लड़कों को पकड़ कर बुरी तरह से पीट दिया। वही पीटने के बाद दोनों लड़कों पर करीब 40 – 40 हजार रुपया का आर्थिक दंड भी लगाया उसके बाद उसे जाने दिया। वही लड़का को पीटने के क्रम में लड़का ने बताया की उसे लड़की ने ही मिलने के लिए बुलाया था लेकिन लड़के के बात को किसी ने भी नहीं सुना और हाथ पैर बांध कर बुरी तरह से पीट दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial