समस्तीपुर: बागमती नदी में तेज आंधी के दौरान नाव पलटने से करीब एक दर्जन लोग डूबे, 05 तैरकर बाहर निकला, अभी भी कई लोग लापता

समस्तीपुर जिलें के चकमहसी थाना क्षेत्र के नामपुर गांव से होकर गुजरने वाली बागमती नदी में शुक्रवार की देर रात्री तेज आंधी आने के कारण बीच नदी में नाव पर सवार करीब एक दर्जन लोग नाव पलटने से नदी में डूब गए। डूबे हुए लोगों में से 05 लोग कैसे भी करके तैरकर बाहर निकल पाए लेकिन अभी भी 7 से आठ लोगों की लापता होने की जानकारी प्राप्त हो रही है। फिलहाल मौके पर गोताखोर टीम अन्य लापता लोगों की खोज में जुटा हुआ है।

घटना के बारे में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की नाव पर सवार होकर लोग नामापुर बांध से गांव की तरफ लौट रहे थे इसी क्रम में तेज आंधी का झोंका आया और नाव पलट दिया। नाव के पलटते ही नाव पर सवार करीब एक दर्जं लोग बागमती नदी के तेज धार में समा गया। डूबे लोगों में से करीब पांच लोग तैरकर बाहर निकल गया लेकिन बाकी लोग अभी भी लापता है।

Join Telegram channel

घटना की जानकारी मिलने के बाद अंचलाधिकारी, चकमेहसी थानाध्यक्ष एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से बाकी के 7 से आठ लोगों को खोजने की कोशिश लगातार जारी है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial