समस्तीपुर: बाढ़ पीड़ितों को ले जा रही नाव 11,000 वोल्ट बिजली के तार के संपर्क में आने से झुलसे 8 लोग, 2 लोग लापता

समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना अंतर्गत आने वाले गांव नमापुर से सोमवार की रात लगभग 12 बजे के आसपास लोग सोरमार बांध पर जा रहें थे। इसी बीच नांव में सवार लोग 11,000 वोल्ट बिजली के तार के संपर्क में आ गए। जिसके कारण नांव पर सवार 8 लोग बुरी तरह झुलस गए और 02 लोग नांव से बागमती नदी में गिर गए जिसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। एसडीआरएफ की टीम लगातार लापता लोगों को खोजने में जुटी हुई है।

स्थानीय लोगों के अनुसार नमापुर गांव के लगभग दर्जनों घरों में बाढ़ का पानी घुसा हुआ है। जिसके के कारण वहां के लोग एक छोटी नांव पर। 10 लोग सवार होकर रात के अंधेरे में नमापुर गांव से सोरमार बांध पर शरण लेने के लिए जा रही थी। अंधेरा होने के कारण नाविक को बिजली का तार दिखाई नहीं दिया। जैसे ही नांव 11,000 वोल्ट बिजली तार के संपर्क में आया 8 लोग झुलस गए और 02 लोग नांव से नदी में गिर गए। कुछ देर बाद जब नांव तार से अलग हुई तो झुलसे हुए हालत में नाविक नांव को किनारे लेकर आया।

Join Telegram channel

घटना की जानकारी मिलने के बाद चकमेहसी थानाध्यक्ष खुशबूउद्दीन घटना स्थल पर पहुंच कर झुलसे हुए लोगों को इलाज के लिए कल्याणपुर भेज दिया जहां पर गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टर ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना देने के बाद भी रात में सरकारी स्तर राहत कार्य शुरू नहीं किया गया।

सूबह होने के बाद एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर लापता लोगों को खोजना शुरू किया। नांव पर सवार 08 व्यक्ति की पहचान सजीवन कुमार, फूल कुमारी, संजना कुमारी, सूधो कुमारी, जूली देवी, सुष्मा देवी, किरण देवी और राजकुमार कापर के रुप में की गई है। दीपक कुमार और अजय कुमार का पता नहीं चल पाया है।

और पढ़ें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial