समस्तीपुर: बिशनपुर में पटाखा लेने जा रहा युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत!

बिशनपुर में पटाखा लेने जा रहा युवक को मारी गोली: समस्तीपुर जिलें के मुफ्फसील थाना क्षेत्र अंतर्गत बिशनपुर चौक के पास छठ पूजा को लेकर शनिवार की सुबह पटाखा लेने के लिए जा रहा एक युवक को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई। छठ पूजा होने के कारण चारों तरफ DJ और पटाखों की शोर के बीच गोलियों की आवाज तक नहीं पता चला।

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से घटनस्थल से निकल गया। जब घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को मिली तो घटनास्थल पर पहुच कर पुलिस को सूचना दी एवं जम कर विरोध प्रदर्शन किया। मृतक की पहचान विकाश कुमार उर्फ डुगडुगी के रूप में की गई है।वही मृतक के परीजनों ने पंचायत के ही मुखियापति मृत्युंजय ठाकुर पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

Join Telegram channel

वही सूचना के बाद घटनस्थल पर पहुची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। वही मुफ्फसील थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य द्वारा मामले की जांच करने के बाद बताया गया है की मृतक के ऊपर भी पहले से कुछ आर्म्स ऐक्ट का मुकदमा दर्ज था एवं घटना का मुख्य कारण आपसी रंजिस है। पुलिस मामले की छानबीन कर अपराधी को पकड़ने में जुटी हुई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial