समस्तीपुर: बेखौफ अपराधियों का तांडव, चिमनी पर सो रहे नाइट गार्ड की गोली मारकर किया हत्या

समस्तीपुर जिलें के हसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़गांव बीरपुर में एनकेडब्लू ईट चिमनी पर नाइट गार्ड के रूप में कार्य करने वाले एक व्यक्ति को बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार की की देर रात्री गोली मार कर हत्या कर दिया। समस्तीपुर जिलें में विगत एक सप्ताह के अंदर ऐसी चौथी घटना है जिसको अपराधियों ने अंजाम दिया है। घटना के संबंध बताया जा रहा है की दो नाइट गार्ड में से एक सो रहे नाइट गार्ड को अपराधियों ने कमरें में घुस कर गोली मार कर हत्या कर दिया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार गुरुवार की देर रात्री कुछ अपराधियों ने बड़गांव बीरपुर स्थित एनकेडब्लू इट चिमनी पर कमरें में सो रहे नाइट गार्ड, प्रखंड के ही महुली गांव निवासी 55 वर्षीय अजित यादव को अपराधियों ने गोली मार कर मौत के नींद सुला दिया। वही घटना के संबंध में चिमनी मालिक निरंजन यादव के द्वारा बताया गया है की उन्होंने नाइट गार्ड के लिए 02 व्यक्ति को रखे हुआ था जिसमें से एक छत पर पहरेदारी कर रहा था एवं एक कमरें में सो रहा था।

Join Telegram channel

कमरे में सो रहे व्यक्ति अजित यादव को अपराधियों ने कमरे में जाकर गोली मार दिया। गोली की आवाज सुनने के बाद दूसरे नाइट गार्ड अपना जान बचाकर वहां से भाग निकला और उसके बाद घटना की जानकारी अपने मालिक को दिया। उसके बाद फिर घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद हसनपुर थाना की पुलिस अपने टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial