समस्तीपुर: बेखौफ अपराधियों का तांडव, किराना व्यवसायी की गोली मार कर किया हत्या, अपराधियों ने दागी 05 गोलियां, आक्रोशित लोगों ने मचाया बवाल

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत के बथुआ उदा हाट पर रविवार की सुबह बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुन फ़ाइरिंग कर एक किराना व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी मौके का फायदा उठा कर घटनास्थल से फरार हो गया। समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वही इस क्षेत्र में हो रही लगातार आपराधिक घटना को लेकर पुलिस प्रसाशन पर भी सवाल खड़ा कर रहा है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकार अनुसार रविवार की सुबह के समय बाइक पर सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी के उपर अंधाधुन फ़ाइरिंग कर दिया जिसके कारण व्यवसायी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। किराना व्यवसायी की पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बथुआ निवासी चंद्र भूषण प्रसाद के रूप में की गई है। वही मृतक के पुत्र के द्वारा बताया गया है की उनके पिता को करीब एक महिना पहले एक नंबर से 5 लाख रुपए की मांग की गई थी और बताया गया था की पैसा नहीं देने पर जान से मार दिए जाओगे।

Join Telegram channel

जिसको लेकर उनके द्वारा थाने में इसकी जानकारी दी गई थी लेकिन पुलिस ने इस को सामान्य मामला मानते हुए प्राथमिकी दर्ज ना करके उन्हे अस्वासन दिया गया था की जाइए आराम से रहिए इस तरह का फोन आते रहता है लोगों को। वही पुलिस की लापरवाही के कारण आज किराना व्यवसायी को अपनी जान गवाना पड़ा। वही लोगों के द्वारा घटना जिम्मेवार पुलिस को ही बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है की अपराधियों के द्वारा अंधाधुन किया गया फ़ाइरिंग में किराना व्यवसायी को 05 गोलियां लगी है जिसके कारण उनका मौके पर ही मौत हो गई है। वही घटना की सूचना पर काफी देर से पहुंची पुलिस को आक्रोशित ग्रामीणों का सामना भी करना पड़ा। स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस प्रसासन के उपर सवाल उठाया जा रहा है की पुलिस मुसरीघरारी में अपराध को रोकने में पूरी तरह से फैल हो चुका है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial