समस्तीपुर: बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने लोगों में दहशत बनाने के उद्देश्य से कोजी स्वीट्स के सामने जाकर किया फ़ाइरिंग

समस्तीपुर जिलें के ताजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांधी चौक के निकट स्थित कोजी स्वीट्स के मालिक उमेश कौशिक के उपर रविवार की देर संध्या करीब 7 बजे के आसपास दो बाइक पर सवार होकर आए चार की संख्या में बेखौफ अपराधियों ने फ़ाइरिंग कर दिया और वहां से निकलते बने। गोलियों की आवाज सुन कर आसपास के लोगों में दहशत फैलने से लोग इधर उधर भागने लगे। वही इस घटना में किसी के हतोहत होने की खबर नहीं मिली है।

समस्तीपुर

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की कुछ अज्ञात अपराधियों ने करीब एक महिना पहले कोजी स्वीट्स के मालिक से रंगदारी की मांग की थी। जिसको लेकर कोजी स्वीट्स के मालिक ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ ताजपुर थाना में प्राथमिकी भी दर्ज करवाया था। लेकिन पुलिस द्वारा मामला को गभीरता से ना लेकर उस पर कार्यवाई नहीं की गई जिसके बाद अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए और रविवार की देर संध्या दुकान पर जाकर फ़ाइरिंग कर दहशत फैलाने का काम किया है।

Join Telegram channel

वही घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद ऊसमें देखा जा सकता है की दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने बाइक को बिना रोके फ़ाइरिंग करते हुए घटना स्थल से फरार हो गए। बताया जा रहा है की अपराधियों द्वारा करीब चार राउन्ड फ़ाइरिंग की गई है। वही घटना की सूचना मिलने पर ताजपुर थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है और आश्वासन दिया है की मामले को गंभीरता से लेते हुई कार्यवाई की जाएगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial