समस्तीपुर: ब्यूटी किन्नर डान्सर को गोली मारने वाले तीन आरोपी में से एक गिरफ्तार, 02 फरार…

ब्यूटी किन्नर डान्सर को गोली मारने वाले तीन आरोपी में से एक गिरफ्तार: समस्तीपुर जिलें के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के कुरसाहा पुरबारी टोल लक्ष्मी स्थान पर सोमवार की रात्री मे स्थानीय लोगों के द्वारा एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन करवाया गया था। जिसमें वैशाली जिलें से डान्सरों की टीम को बुलाया गया था। सोमवार की रात्री में सब कुछ ठीक चल रहा था इसी क्रम में मंगलवार की भोर के 2 बजे के आसपास स्टेज के नीचे खरे कुछ मनचलों ने डांस कर रही ब्यूटी नाम की किन्नर को गोली मार कर घायल कर दिया।

गोली मारने के पीछे बताया गया है की गोली मारने वाला शख्स किन्नर के साथ अश्लील हरकत करना चाहता था। जिसका विरोध किन्नरों के टीम के द्वारा की गई जिसके बाद कुछ मनचलों ने किन्नर पर गोली चला दी जिसके कारण ब्यूटी नाम की किन्नर को बाए कंधे की तरफ गोली लगने के बाद आर पार हो गया। घटना के बाद किन्नर को महिउद्दीननगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहा पर उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल ब्यूटी किन्नर अब खतरे से बाहर है।

Join Telegram channel

गोली चलाने को लेकर तीन लोगों पर आरोप लगाया गया है जिसमें मुख्य आरोपी नीतीश कुमार के साथ दो अन्य सुरेन्द्र राय एवं मुनचुन राय शामिल है। पुलिस ने तीन आरोपियों में से एक आरोपी सुरेन्द्र राय को आयोजक के तौर पर बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही मुख्य आरोपी के साथ एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है। जिसके कारण किन्नरों में काफी आक्रोश है की आरोपी को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है।

पुलिस लगातार छानबीन कर रही है पर अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में असफल है। घटना को लेकर थानाध्यक्ष सुमन कुमार के द्वारा बताया गया है की आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उसी रात से ही पुलिस छानबीन कर रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial