समस्तीपुर ब्रेकिंग: घर में घुस कर अपराधियों ने की मारपीट एवं फ़ाइरिंग, महिला समेत 02 लोग जख्मी

समस्तीपुर जिलें के मुफ्फसील थाना क्षेत्र अंतर्गत नारायणपुर डाढ़िया में हथियार से लैस कुछ बदमाशों ने सोमवार की देर रात्री में एक घर में घुस कर लोगों के साथ किया मारपीट एवं फ़ाइरिंग। इस घटना में 02 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसमें एक महिला भी शामिल है। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उनका इलाज जारी है।

घटना में जख्मी लोगों की पहचान नारायणपुर डाढ़िया गाँव निवासी कमेश्वर महतो की 40 वर्षीय पत्नी पूनम देवी एवं उनका 25 वर्षीय पुत्र मुरारी कुमार के रूप में की गई है। घटना की जानकारी मिलने पर पहुची मुफ्फसील थाना की पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराधियों के द्वारा की गई फ़ाइरिंग में मुरारी कुमार के सिर को छूते हुए गोली निकल गई जिससे की वो बाल बाल बच गए।

Join Telegram channel

घटना के संबंध में घायल पूनम देवी के द्वारा दी गई बयान में बताया गया है की सोमवार की देर रात्री पति पत्नी दोनों अपने घर के दरवाजे पर सो रहे थे इसी क्रम में हथियार के साथ 04 अपराधी घर में घुस गया और उनके बड़े पुत्र मनीष कुमार को खोजने लगा। उसके छोटे पुत्र मुरारी कुमार के द्वारा विरोध करने अपराधियों ने उन्हे पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया। साथ ही कई राउन्ड फ़ाइरिंग भी किया जिसमें पड़िता का छोटा पुत्र मुरारी कुमार बाल बाल बच गया।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे लोगों को देख अपराधियों ने हवाई फ़ाइरिंग करके खुद को भीड़ से बचाते हुए वहा से भाग निकला। पुलिस के द्वारा घटनस्थल से कुछ खोखे भी बरामद की गई है। वही घटना का कारण आपसी रंजिस एवं शराब कारोबार की बताई जा रही है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य के द्वारा बताया गया है की पुलिस घटना की छानबीन कर रही है दोषियों पर कारवाई की जाएगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial