समस्तीपुर ब्रेकिंग: दो गुटों के बीच हुए विवाद में जमकर हुई मारपीट, 03 लोग गंभीर रूप से घायल

समस्तीपुर ब्रेकिंग: समस्तीपुर जिलें के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहम्मदपुर सकरा पंचायत के वार्ड संख्या चार में शनिवार को हुई दो गुटों के बीच विवाद में 03 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफ़र कर दिया गया है। प्रेम प्रसंग को लेकर हुए इस विवाद में घंटों भर चलता रहा दोनों गुटों के बीच लाठी डंडा, घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने लोगों को समझा बूझकर शांत करवाया।

प्राप्त जानकारी अनुसार मामला अन्तर्जातीय प्रेम प्रसंग का है जिसमें लड़का और लड़की दोनों अलग अलग समुदाय से तालुक रखते है। इस प्रेम प्रसंग मामले में लड़का हिन्दू समुदाय से संबंध रखता है तो वहीं लड़की मुस्लिम समुदाय से संबंध रखती है। शादी शुदा लड़के को मुस्लिम लड़की के साथ अफ़ैर चल रहा था और इसी क्रम में लड़का और लड़की दोनों घर से फरार हो गया। जब इसकी जानकारी उसके परिजनों को हुई तो लाठी डंडा और फरसा लेकर एक दूसरे पर मारपीट करने को उतारू हो गए।

Join Telegram channel

लड़का एवं लड़की पक्ष के लोगों द्वारा करीब घंटों तक मारपीट होता रहा जिसमें 03 लोग घायल हो गए है, घायलों की पहचान के बारे में अभी जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है। घटना को लेकर लड़का के पक्ष से चंदन कुमार, रूदल दास एवं मंजु देवी एवं लड़की पक्ष से मो यासीन, मो मुख्तार, मो अंसारी समेत कई लोग शामिल है। लड़के के भाई ने लड़की पक्ष में शामिल कई लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial