समस्तीपुर ब्रेकिंग: CSP संचालक से 2 लाख रुपए लूट कर, गोलियों से भून कर उतारा मौत के घाट

समस्तीपुर ब्रेकिंग: समस्तीपुर जिलें के मोरवा प्रखंड अंतर्गत ताजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर महेशपुर गाँव में बालुआहि पोखर के पास शुक्रवार को दिनदहारे अपराधियों ने CSP संचालक से 2 लाख रुपये लूट कर गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी घटनास्थल से पैसे लूट कर फरार हो गया। गोलियों की तरतराहट के बाद अपराधियों के जाने का बाद स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गया। आक्रोशित भीड़ ने रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंडिकेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक जितेंद्र गिरी ताजपुर सिंडीकेट बैंक से 2 लाख से अधिक की रकम शुक्रवार को निकाल कर वापस अपने घर की तरफ जा रहे थे इसी क्रम में पहले से घात लगाए बाइक पर सवार 02 अपराधियों ने CSP संचालक पर अंधाधुन फ़ाइरिंग कर उनके शरीर को गोलियों से छली कर दिया। जिसके बाद मौके पर ही CSP संचालक का मौत हो गया। उसके बाद अपराधियों ने उनके पास से पैसा लूट कर फरार हो गया।

Join Telegram channel

मृतक जितेंद्र गिरी ताजपुर थाना क्षेत्र के सोंगर गाँव के रहने वाले थे और वो अपने घर के पास ही CSP चलाते थे। घटना की सूचना पर पहुची ताजपुर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। वही आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर- मुजफ्फरपुर- पटना NH-28 पर ताजपुर में गांधी चौक के पास रोड जाम कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस तरह की लगातार हो रही घटना को मद्देनजर देखते हुए ऐसा लग रहा है जैसे समस्तीपुर में पुलिस प्रशासन व्यवस्था पूरी तरह विफल हो चुका है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial