समस्तीपुर: मनचलों ने 02 अलग अलग जगहों से दो किशोरियों को किया अगवा, मामला दर्ज…

समस्तीपुर जिलें के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गाँव से एक किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ समान लाने गई सिंघीयाघाट बाजार से उसे अगवा कर लिया गया। घटना के संबंध मे किशोरी की माँ ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

दर्ज प्राथमिकी में किशोरी की माँ ने 6 लोगों को नामजद किया है जिसमें अभिनंदन उर्फ छोटू, महेश्वरी देवी, अर्चना देवी, रामाश्रय महतो, चंदन कुमार एवं उजियारपुर थाना क्षेत्र के मालती निवासी को नामजद किया गया है। किशोरी के माँ के अनुसार उसकी पुत्री अभिनंदन कुमार से बात चित कर रही थी इसी बीच किशोरी ने अपनी छोटी बहन को बोली की तुम यही पर बैठो मैं आती हूँ। ये बोल कर वो अभिनंदन और कमलेश के साथ बाइक पर बैठ कर चली गई।

Join Telegram channel

उसकी बहन काफी देर तक अपनी बहन के आने का इंतजार किया जब नहीं आई तो वो अपने घर पर आकार इस घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। जब किशोरी की माँ उनलोगों से पूछने गई तो उनके साथ गली गलौज करते हुए कहा की तुम्हारी बेटी नहीं मिलेंगी। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष क्रिश्चनद्र भारती ने बताया है की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

वही दूसरी लड़की को अगवा करने का मामला सामने आया है जिसमें विभूतिपुर थाना क्षेत्र से लड़की को शादी करने की नियत से बहल फुसला कर अगवा कर लिया गया है। इसको लेकर लड़की के पिता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाया है जिसमें उनके द्वारा बताया गया है की महमदपुर सकड़ा वार्ड संख्या 03 निवासी रामबली राय का पुत्र ने इस घटना को अंजाम दिया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial