समस्तीपुर: महादेव चौक कोरबद्धा में ज्वेलरी दुकान से लाखों की चोरी, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस कर रही सीसीटीवी की जांच

समस्तीपुर जिलें के मुफ्फ़सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत महादेव चौक कोरबद्धा स्थित न्यू मार्केट के एक ज्वेलरी दुकान से शुक्रवार की रात्री में शातिर चोरों ने लाखों रुपए के ज्वेलरी चोरी कर फरार हो गए लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी। वही चोरी की घटना की जानकारी दुकानदार को तब हुई जब दुकानदार मोहन लाल सोनी ने दुकान खोला। उन्होंने शनिवार की सुबह 8 बजे के आसपास दुकान खोलकर देखा तो सोने के आभूषण गायब थे।

महादेव चौक कोरबद्धा

वही मोहनलाल सोनी ने बताया है की दुकान से करीब 6 लाख रुपए के सोने के आभूषण की चोरी हुई है। घटना को लेकर मुफ्फसिल थाना को सूचित किए हुआ एक घंटा हो गया लेकिन अभी तक वहां से कोई नहीं आया है। उसके बाद जब समस्तीपुर एसपी को फोन किया गया फिर मुफ्फसिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जांच में जुटी हुई है।

Join Telegram channel

महादेव चौक कोरबद्धा

वहीं पुलिस को सूचित करने के बाद पुलिस के ना पहुँचने से स्थानीय लोगों द्वारा बताया जा रहा है की यदि प्रसाशन नहीं पहुँचती है तो हमलोग सड़क जाम करेंगे। वही घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना को लेकर स्थानीय प्रशासन द्वारा बताया गया है की हमलोग दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए घटना में शामिल अपराधियों की पहचान करने में जूते हुए है।

रिपोर्टेंड: विकाश कुमार झा

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial