समस्तीपुर: मोहनपुर में युवक को गोली मारकर किया घायल, पिछले 05 दिन में 03 गोली कांड, अपराधी बेलगाम

समस्तीपुर जिलें के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर से सटे मोहनपुर में बुधवार को बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर घायल कर दिया। गोली चलने के आवाज पर स्थानीय लोगों के इकट्ठा होने के कारण अपराधी घटनास्थल से भाग निकले। वही घायल युवक को स्थानीय लोगों के द्वारा शहर के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर युवक की इलाज चल रही है जहां पर युवक की स्थिति काफी गंभीर बताया जा रहा है।

युवक के होश में ना होने के कारण फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो पाया है। वही घटना की सूचना पर पहुंची मुफ्फसिल थाना की पुलिस घटनस्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम देने की वजह अभी सामने नहीं आ पाई है क्योंकि युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है। आपको मालूम होगा की पिछले 05 दिनों में लगातार 03 गोली कांड हो चुका है जिसमें से दो व्यक्ति की मौत मौके पर हो चुकी है।

Join Telegram channel

और आज के इस घटना में युवक को गोली लगने के बाद स्थिति गंभीर बनी हुई है। 06 अगस्त को मुसरिघरारी थाना क्षेत्र में शशि झा की गोली मार कर हत्या कर दिया गया था और 10 अगस्त को राजू कुमार बालू सीमेंट विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दिया गया था। वही आज 11 अगस्त को मोहनपुर में एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया है। समस्तीपुर में लगातार हो रहे अपराध से ऐसा प्रतीत होता है जैसे समस्तीपुर पुलिस सो रही है और अपराधी अपना अंजाम को देकर आसानी से निकल लेते है। इस तरह हो रहे अपराध से आम लोगों में काफी भय का माहौल बना हुआ है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial