समस्तीपुर: व्यवसायी हत्या मामले में पुलिस ने 03 आरोपियों को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार, 4.21 लाख रुपया बरामद

समस्तीपुर जिलें के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के उदा बथुआ गांव में 26 सितंबर को रंगदारी ना देने के बाद अपराधियों ने किराना व्यवसायी चन्द्रभूषण प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दिया था। इस मामले में एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया और संभावित जगहों पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान हत्या मामले में लाइनर की भूमिका निभाने वाला तीन आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपीयो के पास से पुलिस ने रंगदारी के 4.21 लाख रुपए भी बरामद किया है।

मंगलवार को सदर डीएसपी मो. सेहबान हबीब फाखरी ने प्रेसवार्ता में बताया कि रंगदारी के लिए किराना व्यवसायी चंद्रभूषण प्रसाद की गोली मारकर हत्या के बाद एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर अनुसंधान किया गया एवं गुप्त सूचना के आधार पर तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में तीनों बदमाशों ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। वही डीएसपी ने बताया कि गिरोह का मुख्य सरगना मुसरीघरारी के बखरी गांव निवासी राजेश पाल है जो रंगदारी ना देने पर शूटर को भेजकर हत्या करवाई थी।

Join Telegram channel

इस घटना का मुख्य आरोपी राजेश पाल पुलिस के पकड़ से बाहर है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान सरायरंजन थाना के खालिसपुर निवासी राजेन्द्र सहनी का पुत्र हरिन्द्र कुमार सहनी, मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बथुआ बुजुर्ग गांव निवासी बालेश्वर साह का पुत्र रवि कुमार एवं विनोद चौरसिया का पुत्र राजा चौरसिया के रुप में की गई है। आरोपितों के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक मोबाइल बरामद की है। वही एक अन्य आरोपी बखरी निवासी राजेश राय के घर से रंगदारी में वसूली गयी 4.21 लाख रुपये की राशि भी बरामद की हैं।

छापेमारी के दौरान राजेश पाल भागने में सफल रहा, लेकिन पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी में जुटी हुई है। छापेमारी दल में पुनि विक्रम आचार्या, देवेन्द्र प्रसाद यादव, मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय सिंह, डीआयू शाखा के अनिल कुमार, संदीप पाल, कल्ययाणपुर थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण, सरायरंजन थानाध्यक्ष राजा, ताजपुर थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह, बंगरा थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी, मुकेश कुमार, गुलनाज कैशर, सिपाही अखिलेश कुमार एवं अरविंद कुमार शामिल थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial