समस्तीपुर: शिक्षक दायित्वों का सम्यक निर्वहन करें और पठन-पाठन के कार्य में रूचि लेकर बच्चों को शिक्षित करें

प्रखंड संसाधन केन्द्र समस्तीपुर के सभागार में आज गुरुवार को प्रखंड शिक्षक नियोजन इकाई के द्वारा नवनियुक्त शिक्षकों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया हैं। शिक्षक नियोजन 2019-20 के छठे चरण में कुल 42 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया हैं। जिसमे वर्ग 06 से 08 के लिए 19 जबकि वर्ग 01 से 05 के लिए 23 शिक्षकों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया हैं। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने बताया है कि नियुक्ति के लिए जो शिक्षक आज उपस्थित हुये है उनके लिए यह यादगर पल है, जिसको वे कभी भी भूल नही पायेगें। नवनियुक्त शिक्षक की यह जिम्मेदारी है कि वह दिए गये दायित्वों का सम्यक निर्वहन कर व पठन-पाठन के कार्य में रूचि लेकर बच्चों को शिक्षित करना हैं।

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मनोज कुमार मिश्रा ने सभी को शुभकामना देते हुए कहा है कि उम्मीद है सभी नियुक्ति पत्र प्राप्त शिक्षक छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देंगे। साथ ही मूल विद्यालय में योगदान देने के बाद समय से विद्यालय पहुंचने व समय से जाने का निर्देश दिए हैं। नवनियुक्त शिक्षकों ने बताया कि नियोजन पत्र मिलने के बाद मूल विद्यालय में योगदान देकर पूरी निष्ठा के साथ अपने कार्यों का निर्वहन करूंगा।कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख समीना खातून और संचालन प्रधानाध्यापक सौरभ कुमार ने की।

Join Telegram channel

वहीं, मौके पर स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन , जिला पंचायत राज पदाधिकारी खगेन्द्र मोहन , प्रमुख समीना खातून , उप प्रमुख राजेश कुमार, स्थानीय विधायक के प्रेस प्रतिनिधि राकेश कुमार ठाकुर , प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मनोज कुमार मिश्रा, समाजसेवी मोo जुम्मन, प्रधानाध्यापक सौरभ कुमार तथा प्रखंड के पदाधिकारीगण मौजूद थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial