समस्तीपुर: सदन में गूंजा भोला टॉकीज गुमटी पर ROB निर्माण कराने का मुद्दा

समस्तीपुर विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने शुक्रवार 03 दिसंबर को बिहार विधानसभा में समस्तीपुर-पुसा पथ के रेलवे लेवल क्रॉसिंग-53A भोला टॉकीज गुमटी पर ROB का निर्माण कराने की मांग को लेकर सदन में आवाज उठाया गया। विधायक ने सदन में कहा कि समस्तीपुर जिला मुख्यालय में भोला टाकिज के निकट रेलवे क्रॉसिंग का निर्माण की स्वीकृति वर्ष 2010 में दिए जाने के बावजूद आज तक निर्माण कार्य नहीं कराया गया है।

समस्तीपुर भोला टॉकीज

जबकि उक्त रेलवे क्रॉसिंग से होकर रोजाना 100 जोड़ियों से भी अधिक रेलगाड़ी चलती है जिसके कारण रेलवे गेट अक्सर बंद ही रहती है। जिससे शहर में रोजाना जाम की समस्या बनी रहती है। इसके जबाव में बिहार के पथ निर्माण मंत्री शीला कुमारी ने सदन को बताया कि भोला टॉकीज के निकट स्थित गुमटी पर पुल का निर्माण कराने हेतु पूर्व मध्य रेलवे, हाजीपुर के महाप्रबंधक को पत्राचार कर अपेक्षित पहल करने का आग्रह किया गया है।

Join Telegram channel

समस्तीपुर विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा कि बिहार सरकार केवल रेलवे को पत्र ही लिख रही है लेकिन यह नहीं बता रही है कि वहां ROB कब बनेगा? उन्होंने कहा कि वो विगत 10 वर्षो से इस मांग को बिहार विधान सभा में उठा रहे है, कई बार सरकार की ओर से विभागीय मंत्री ने भरोसा दिलाया था कि निर्माण कार्य जल्द ही प्रारम्भ होगा।

लेकिन अभी तक ROB का निर्माण कार्य प्रारम्भ नहीं हुआ है l सरकार केवल टाल मटोल कर रही है। विधायक ने जोर देते हुए कहा कि जनहित में समस्तीपुर-पुसा पथ के रेलवे लेवल क्रॉसिंग- 53A भोला टॉकीज के निकट स्थित गुमटी पर ROB का निर्माण कार्य जल्द से जल्द प्रारम्भ किया जाना चाहिए।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial