समस्तीपुर: सनकी पति ने आधी रात को अपनी पत्नी को चाकू मार कर किया घायल, घायल अवस्था में छोड़ कर हुआ फरार

समस्तीपुर जिलें के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत न्यू बस स्टैन्ड के निकट किराये के मकान लेकर रह रहे एक परिवार में गुरुवार को आधी रात में सनकी पति ने अपनी ही पत्नी को चाकू मारकर घायल कर दिया एवं घटना को अंजाम देकर भाग गया। घटना के बाद महिला के चीखने चिल्लाने की आवाज पर स्थानीय लोग इकट्ठा हुए जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा घायल महिला को मुसरीघरारी में ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

स्थिति नाजुक देख उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल में रेफ़र कर दिया गया जिसके बाद इलाज के दौरान ही शुक्रवार की दोपहर में महिला की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने महिला के रिस्तेदारों को घटना के बारे में जानकारी दिया साथ ही पुलिस को भी सूचना दे दी। घटनास्थल पर पुलिस के आने के बाद महिला की पहचान पटोरी थान क्षेत्र के बांदे निवासी सुकुल साह की 34 वर्षीय पत्नी सविता देवी के रूप में किया गया।

Join Telegram channel

प्राप्त जानकारी अनुसार यह परिवार कुल 3 बच्चों के साथ किराये के मकान लेकर मुसरीघरारी में रह रहा था। कुछ दिनों पहले ही वे लोग अपने किसी रिश्तेदार के यहां गया हुआ था वापस आने के बाद किसी बात को लेकर पति पत्नी में विवाद हो गया जिसको लेकर सनकी पति ने महिला को चाकू मार कर घायल कर दिया एवं अपने बड़े बेटे को लेकर भाग गया। वही मुसरिघरारी थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया है की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial