समस्तीपुर: सरपंच पद के उम्मीदवार के पति की चाकू मारकर किया हत्या, चौर में मिली लाश

समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रेवड़ा गांव में सरपंच पद के उम्मीदवार हेमा देवी के 55 वर्षीय पति श्रीकृष्ण राय की चाकू मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई एवं उनके लाश को चौर में फेंक दिया गया। घटना के बारे में लोगों को जानकारी तब हुई जब शनिवार की सुबह लोग पकहा चौर में मृतक का शव देखा। शव मिलने की सूचना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

समस्तीपुर

घटना के बारे में जैसे जैसे लोगों को पता चला वैसे वैसे घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग जुट गए। शव मिलने की खबर के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई। शव को देखने पर मृतक के शरीर पर कई जगह चाकू के गहरे जख्म के निशान मिले हैं। घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर बवाल काटा।

Join Telegram channel

स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया है की रेवड़ा निवासी मृतक की पत्नी हेमा देवी पंचायत चुनाव में सरपंच पद की उम्मीदवार है। मृतक के परिवार वालों के द्वारा बताया गया है कि श्रीकृष्ण शुक्रवार की देर शाम तक क्षेत्र में जनसंपर्क के लिए गए हुए थे। इस क्रम में देर रात उनकी हत्या कर दी गई।

शनिवार की सुबह जब ग्रामीणों ने पकहा चौर के निकट उनका शव देखा तो इसकी खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष दिलकुमार भारती ने घटनास्थल का मुआयना किया एवं बताया है कि मामले की छानबीन की जा रही है। आवेदन मिलते ही अग्रतर कार्रवाई की जाएगी। घटना के बारे में बताया जा रहा है की व्यक्ति की कहीं और हत्या कर शव को पकहा चौर में लाकर फेंका गया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial