समस्तीपुर: सातनपुर में बनेगा वाटर पार्क, ताजपुर में सीमेंट फैक्ट्री, साथ ही बैठाई जाएगी 02 राइस मिल

समस्तीपुर: उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सातनपुर में भी अब लोग वाटर पार्क का लुत्फ उठा पाएंगे। कुछ महीने पहले वाटर पार्क बनाने एवं पर्यटन स्थल विकसित करने को लेकर स्थानीय विधायक द्वारा इसकी मांग की गई थी। वो मांगे अब पूरी होने वाली है क्योंकि सातनपुर के बहिरा चौर में वाटर पार्क बनाने की मंजूरी दे दी गई है। इसकी जानकारी जिला उद्योग केंद्र के प्रभारी महाप्रबंधक विमल कुमार मल्लिक के द्वारा दी गई है।

वैसे तो बहिरा चौर में हमेशा पानी लगा हुआ रहता है साथ ही वहां पर पार्क बन जाने के बाद वह जगह लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन जाएगा। स्थानीय लोगों को अगर वाटर पार्क का लुत्फ उठानी होगी तो उसके लिए उन्हे ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी अपने ही क्षेत्र में वाटर पार्क का मजा ले पाएंगे। वाटर पार्क बन जाने के बाद यह स्थल पर्यटकों के लिए भई आकर्षण का केंद्र बन सकता है।

Join Telegram channel

जिला उद्योग केंद्र के प्रभारी महाप्रबंधक विमल कुमार मल्लिक के द्वारा यह भी बताया गया है वर्ष 2022 में जिलें में कई नए उद्योग लगाने की मंजूरी दे दी गई है जिससे की जिलें के करीब 10 से 15 हजार युवाओ को रोजगार का अवसर मिलेगा। उन्होंने बताया है जिलें के ताजपुर में सिमेन्ट फैक्ट्री इसी वर्ष से शुरू हो जाएगी साथ ही साथ जिलें 02 और राइस मिल लगाए जाएंगे जिससे बेरोजगार लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial