समस्तीपुर: सड़क ना बनाने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने कदवा कर कच्ची सड़क पर रोपा धान, लोगों का चलना दुर्भर

समस्तीपुर जिलें के सरायरंजन प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत रायपुर बुजुर्ग पंचायत के बरुना रसलपुर गांव वार्ड संख्या 06 में डीह टोला से होकर जाने वाली कच्ची सड़क की दयनीय स्थिति को लेकर ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर उस कच्ची सड़क पर धान रोप दिया। धान रोपने के साथ ही नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए बताया की यही है सुससं की सरकार जहां सरायरंजन विधानसभा में विकास की गंगा बह रही है।

समस्तीपुर

लोगों ने सरायरंजन विधानसभा के विधायक विजय कुमार चौधरी को घेरते हुए बताया की जंगल राज की संज्ञा देने वाले सुसशान बाबू की सरकार में तीसरी बार विधायक रह चुके विजय कुमार चौधरी यहां के वर्तमान विधायक है। लेकिन इन्ही के क्षेत्र की हाल बद से बदत्तर हो चुकी है लेकिन इन लोगों को जरा भी फर्क नहीं पड़ रहा है। यहां के लोगों की परेशानी को देखने वाला कोई नहीं है।

Join Telegram channel

लोगों के द्वारा बताया गया की रायपुर बुज़ुर्ग पंचायत में बड़े बड़े नेताओं की लम्बी कतार लगी हुई है लेकिन आम जनों के मुद्दे को उठाने वाला कोई भी नहीं हैं। लेकिन कोई समारोह हो तो वे अपने नेताजी के साथ तार के पेड़ की तरह खड़े होकर फोटो खिंचवाना नहीं भूलते हैं। अब देखना यह है की यह सड़क कब तक बनती है। जानकारी के लिए बता दूं कि यहां के वर्तमान जदयू पंचायत अध्यक्ष का गृह वार्ड है खुद भी इस सड़क की समस्या को झेल रहे हैं फिर भी आवाज उठाना नहीं चाहते हैं।

मौके पर युवा राजद के पंचायत अध्यक्ष कमल किशोर जी, गंगसारा पंचायत के राजद पंचायत अध्यक्ष सह पशु चिकित्सक कमरेस कुमार,वार्ड संख्या छह की पंच महोदया शोभा देवी आदि दर्जनों लोग मौजूद थे।

source: संजीव कुमार इन्कलाबी

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial