समस्तीपुर: 24 घंटे के अंदर बरामद हुई Flipkart की लूटी हुई समान, दो को किया गिरफ्तार

Flipkart की लूटी हुई समान बरामद: समस्तीपुर जिलें के मुसरिघरारी थाना क्षेत्र के अन्तर्गरत हरपुर ऐलोथ से बदमाशों के द्वारा ई-कार्ट कूरियर कंपनी का फ्लिपकार्ट के समान से लदी हुई ट्रक को कल कुछ बदमाशों ने पिस्टल दिखा कर ड्राइवर समेत ट्रक को अगवा कर ले गया था।

जिसके बाद पुलिस ने छानबीन करना शुरू किया और 24 घंटों के अंदर लूटी गई सभी सामानों को बरामद कर लिया गया। साथ ही इस घटना मे शामिल दो अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से लूट की गई सभी सामानों को बरामद किया गया है साथ ही साथ ही लूटी गई वाहन को भी बरामद किया गया है।

Join Telegram channel

गिरफ्तार किए गए अपराधियों का पहचान समस्तीपुर जिलें के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बाधी गांव निवासी कमलेश कुमार और रोहित कुमार के रूप में की गई है। एसपी विकास बर्मन ने बताया है कि बुधवार की रात मुफस्सिल थाना के हरपुर एलौथ स्थित फिल्पकार्ट कंपनी के कार्यालय के पास से कुछ हथियाबंद अपराधियों ने कंपनी के समान लदे एक माल वाहक को ड्राइवर समेत किड्नैप कर लिया था।

जिसकी सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रितिश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन करके वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर पुलिस टीम के द्वारा अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई जिसके फलस्वरूप सभी लूटी हुई समान को बरामद कर लिया गया है।

छापेमारी के दौरान अपराधी कमलेश कुमार और रोहित कुमार के घर से लूट के 68 पैक समानों को बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया है की इस घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। #Flipkart

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial