सुप्रिया हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, रेप करने में असफल होने पर छात्रा की कर दी हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार

सुप्रिया हत्याकांड में शामिल अपराधियों को न्याय दिलाने के लिए पूरे बिहार के लोगों ने आवाजे उठाई एवं जगह जगह पर प्रदर्शन किया गया। इसी बीच सोमवार को सुप्रिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी को ग्रामीणों ने दबोच लिया और जमकर पीटा भी, लेकिन पुलिस ने अपराधी को किसी तरह बचा कर थाने ले गई। आरोपी से पूछताछ के क्रम में मंगलवार को पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया है की नाबालिग स्कूली छात्रा सुप्रिया के साथ आरोपी ने रेप की घटना को अंजाम नहीं दे पाया तो उसकी हत्या कर लाश को चौर में फेंक दिया।

सुप्रिया हत्याकांड

घटना के संबंध में एसपी मनीष के द्वारा बताया गया है कि मुख्य आरोपी दशरथ मांझी का चरित्र ठीक नहीं है। वह अक्सर लड़की और महिलाओं का पीछा किया करता था। सुप्रिया के साथ भी रेप की घटना को अंजाम देने की फिराक में था, लेकिन वो असफल रहा और सुप्रिया की हत्या कर दी। एसपी मनीष के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया गया कि इस घटना अंजाम देने में 06 लोग शामिल थे। जिसमें एक महिला समेत 05 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Join Telegram channel

सुप्रिया की हत्या में प्रयोग की गई गमछा, छात्रा की साइकिल और बैग भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। सारे अभियुक्तों को रिमांड पर लेकर पुलिस फिर से पूछताछ करेगी, फिलहाल इस घटना की जांच चल रही है। आपको मालूम होगा की सोमवार को सुप्रिया हत्याकांड के आरोपी को ग्रामीणों ने दबोच लिया और पीटना शुरू कर दिया था। आरोपी सादी वर्दी में गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस से बचकर भागने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान महनार थानाध्यक्ष और उनकी टीम ने सूझबूझ का परिचय देते हुए भीड़ के चंगुल से बचते हुए पास की एक दुकान में खुद को और आरोपित दशरथ मांझी को बंद कर लिया।

सुप्रिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी करनौती गांव निवासी शिवजी मांझी का पुत्र दशरथ मांझी इस कांड का संदिग्ध था, जिसे पुलिस घटना के समय से ही तलाश कर रही थी, लेकिन वह फरार हो गया था। पुलिस की टीम को आरोपित के देखे जाने की सूचना मिलने के बाद महनार थानाध्यक्ष कुछ पुलिसकर्मियों के साथ आरोपित की गिरफ्तारी के लिए रवाना हुए। इसी क्रम में पुलिस को देख कर आरोपी भागने लगा लेकिन ग्रामीणों को जैसे ही पता चला की भाग रहा आरोपी हत्याकांड का मुख्य आरोपी है वैसे ही उसे पकड़ कर बुरी तरह से अधमरा कर दिया था।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial