समस्तीपुर: लूट की साजिस कर रहे 05 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

05 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार: समस्तीपुर जिलें के कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत लदौरा बांध पर सोमवार की शाम को लूट की सजिश रच रहे 05 बदमाशों को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए लोगों का जांच पड़ताल करने पर उसके पास से 02 देशी पिस्टल, कई गोलीया, 04 मोबाईल फोन एवं 04 बाइक बरामद की गई है। ये लोग लूट गिरोह का संचालन कर रहे थे जिसमें सब अपना अपना काम बांटे हुए था और सब अपनी अपनी काम को अलग तरीके से अंजाम देता था।

गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान चकमेहसी थाना क्षेत्र निवासी राकेश कुमार, बिट्टू कुमार, सोनू कुमार एवं दीपक कुमार के रूप में की गई है एवं एक का पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर गाँव निवासी सुधांशु कुमार उर्फ विक्की के रूप में की गई है। गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ के बाद सदर DSP प्रीतेश कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया है की ये गिरफ्तार किए गए लूट गिरोह के लोग पिछले कुछ महीनों से कल्याणपुर, चकमेहसी एवं पूसा थाना क्षेत्र में सक्रिय था और कई लूट पाट की घटना को अंजाम दिया है।

Join Telegram channel

साथ ही उन्होंने बताया की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की लदौरा बांध पर कुछ बदमाश लोग लूट पाट की प्लानिंग कर रहे है। सूचना के आधार पर कल्याणपुर थाना के थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुच गए। जिसके बाद पुलिस को देखते ही बदमाशों ने वहा से भागने की कोशीश किया लेकिन पुलिस ने पीछा करके 05 बदमाशों को पकड़ लिया एवं को पकड़ने में असफल रहा। भागे हुए बदमाश की भी पहचान कर लिया गया है और उसको भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

ये लोग CSP संचालक एवं लघु बैंकिंग समूह के एजेंट को अपना शिकार बनाता था। वही बदमाशों ने खुद स्वीकार किया है की ये लोग 09 अक्टूबर को कल्याणपुर में एक CSP संचालक से 01 लाख 90 हजार रुपये की लूट की घटना को इन्ही लोगों ने अंजाम दिया था। उनहीने बताया की लूट गिरोह के सभी लोग अपने कामों का बटवारा किए हुए था।

जिसमें 02 लोग दीपक और राकेश CSP संचालक एवं उसके एजेंट पर नजर रखता था जिसके बाद उस गिरोह के 03 लोग बिट्टू, विक्की और सोनू घटना को अंजाम देता था। इन लोगों के पास से बरामद किए गए मोबाईल फोन को टेक्निकल टीम जांच कर रही है। हो सकता है जांच करने के बाद कुछ और भी जानकारी निकल के सामने आए।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial