19 लाख रोजगार की मांग को लेकर उजियारपुर इनौस का तीसरा प्रखंड सम्मेलन हुआ सम्पन्न

उजियारपुर प्रखंड के पतैली पश्चिमी पंचायत अन्तर्गत के कोरबद्धा स्कूल के प्रांगण में इंकलाबी नौजवान सभा (इनौस) का तीसरा उजियारपुर प्रखंड सम्मेलन का आयोजन किया गया हैं। सम्मेलन के आरंभ में झण्डा-तोलन कर देश की आजादी एवं कम्युनिस्ट आंदोलन में शहीदों की याद में दो मिनट का मौन श्रद्धांजलि देते हुए सम्मेलन का आरंभ तीन सदस्यीय अध्यक्ष मंडल रामभरोस राय, गंगा प्रसाद पासवान और मो० कमालउद्दीन के अध्यक्षता में किया हैं।

वहीं, उद्घाटन -सत्र को संबोधित करते हुए भाकपा-माले प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने कहा है कि युवाओं को रोजगार देने का वादा कर भाजपा-जदयू के नेतृत्व वाली नीतीश कुमार की सरकार धोखा देने का काम कर रही है। इनौस के द्वारा 09 मार्च को पटना में सरकार के खिलाफ कार्यक्रम आयोजित किया गया है जिसमें आप तमाम लोगों को भी आगे बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए।

Join Telegram channel

समापन-सत्र को संबोधित करते हुए भाकपा-माले जिला स्थायी कमेटी सदस्य फूलबाबू सिंह ने कहा है कि सामाज में अन्याय और उत्पीड़न की मामले लगातार बढ़ती जा रही है। इनौस युवाओं का भरोसेमंद संगठन है इसलिए हर ज़ुल्म-अन्याय के खिलाफ मजबूत प्रतिरोध खड़ा करना समय की मांग है। सम्मेलन को भाकपा-माले जिला कमेटी सदस्य फूलेन्द्र प्रसाद सिंह, फिरोज बेगम, राम कुमार आदि ने संबोधित किया।

वहीं, इनौस नेता कृष्ण कुमार के पर्येवेक्षण में 17 सदस्यीय कमिटी का गठन किया गया है जिसके सचिव राहुल राय तथा अध्यक्ष पप्पू यादव चुने गए हैं अन्य सदस्यों में अमरजीत पॉल,मंजय महतो, तनंजय प्रकाश, मो० कमालउद्दीन, सुधांशु प्रियदर्शी ,तीलो कुमार, रोहित कुमार, ललित कुमार सहनी, नीतीश कुमार साह, अरविंद कुमार पासवान, अभिषेक कुमार,अमरेश कुमार,मो० प्यारे, रामविलास सहनी और महेश प्रसाद सिंह चुने गए हैं। इन सब के अलावे रेबती रमण चौधरी, रायबहादुर सहनी, रामकृपाल राय, अर्जुन सहनी आदि ने भी सम्मेलन को संबोधित किया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial