बिहार न्यूज: एम्बुलेंस ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर, एक ही परिवार के 04 लोगों की मौत 03 लोग घायल, नशे में….

बिहार न्यूज: बिहार के नालंदा जिलें के चंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार की रात एक एम्बुलेंस चालक नशे की हालत में एम्बुलेंस चला रहा था जिसके कारण रोड पर खड़े ट्रक में आगे से टक्कर मार दिया। जिसके कारण मौके पर 4 लोगों की मौत हो गई वही 03 लोग बुरी तरह घायल हो गए। मरने वालों में चारों व्यक्ति एक ही परिवार का बताया जा रहा है। घायल लोगों का आरोप है क एम्बुलेंस का ड्राइवर नशे की हालत में एम्बुलेंस चला रहा था।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की रात्री में बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के अंतर्गत चैनपुरा गाँव निवासी वीरू पासवान की पत्नी छत पर से गिर गई थी जिसको बिहारशरीफ सदर अस्पताल भर्ती करवाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार कर मरीज को वर्धमान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में रेफ़र कर दिया।

Join Telegram channel

जिसके बाद मरीज के परिजन उसे वर्धमान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ना ले जाकर पटना ले जा रहे थे इसी क्रम में गौढ़ापर गाँव के पास खड़ी एक ट्रक में एम्बुलेंस ने टक्कर मार दिया जिसके कारण एम्बुलेंस गाड़ी में सवार वीरू पासवान और उसकी पत्नी शोभा देवी, सुदामा पासवान और आशा देवी का मौके पर ही मौत हो गई।

वही एम्बुलेंस में सवार घायल व्यक्ति बालेश्वर पासवान, सरिता देवी और संसार देवी ने एम्बुलेंस ड्राइवर पर आरोप लगाया है की वो नशे की हालत में एम्बुलेंस चला रहा था। घटना की सूचना मिलने पर चंडी पुलिस मौके पर पहुच कर घटना की जांच कर तीनों घायल व्यक्तियों को फिर से बिहारशरीफ सादर अस्पताल में भर्ती करवाया दिया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial