ATM राशि गबन मामले की जांच CID या ED से कराए सरकार, मो० इस्लाम द्वारा ₹70 लाख की जमीन खरीदने का झूठा प्रचार कर रहा है दैनिक भास्कर- शबनम खातुन


ATM राशि गबन: उजियारपुर प्रखण्ड के कमला भगवानपुर पंचायत के अंडाहा निवासी मो इस्लाम की पत्नी शबनम खातून ने मीडिया से अपनी बात को साझा करते हुए बताया है की आउटसोर्सिंग कंपनी CMS के कर्मियों द्वारा ₹ 2.70 करोड़ के ATM राशि घोटाला मामले में CMS के कर्मी मो० इस्लाम को मोहरा बना कर महज फसाया जा रहा है। दैनिक भास्कर अखबार के संवाददाता को अपने पक्ष में लेकर मेरे पति मो० इस्लाम को मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। मेरे पति या किसी भी रिश्तेदार के नाम से ₹70 लाख की जमीन खरीदे जाने की झूठी खबर अखबार में बढ़ा-चढ़ा कर छपवाया जा रहा है।

उन्होंने बताया की पिछले 6 महीने से ATM में राशि डालने में गड़बड़ी हो रही थी और आउटसोर्सिंग कंपनी CMS के सभी कर्मी और शाखा प्रबंधक चुप क्यों थे? उन्होंने बताया की उन्हे आशंका है कि आउटसोर्सिंग कंपनी और बैंक कर्मी भी आपस में मिले हुए हैं क्योंकि टाऊन थाना के हाजत में मेरे पति मो० इस्लाम से दर्जनों पेपर पर हस्ताक्षर करा लिया गया है। यदि ATM में कैश डालने और आउटसोर्सिंग कंपनी CMS के कर्मियों द्वारा ₹ 2.70 करोड़ के राशि गबन मामले की जांच सरकार CID या ED से करवाती है तो मुझे पूरा भरोसा है की इस मामले में और भी उच्चाधिकारी भी संलिप्त पाए जाएंगे।

Join Telegram channel

मो इस्लाम की पत्नी ने शबनम खातून ने बताया है की मेरे पति जब से CMS कर्मी के रूप में काम कर रहे हैं पिछले पांच वर्षों में केवल ₹ 3 लाख रुपए की एक कट्ठा जोत की जमीन मेरे नाम से खरीदे हैं। लेकिन दैनिक भास्कर में इसे बढ़ा चढ़ा कर बताया जा रहा है। मैं दैनिक भास्कर अखबार द्वारा मेरे पति के विरुद्ध झूठी खबर छाप कर पूरे घटना का मास्टरमाइंड बताने और ₹ 70 लाख की जमीन खरीदने की झूठी प्रचार कर मानहानि किए जाने का मुकदमा दायर करूंगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial