Breaking news: उजियारपुर/सातनपुर में NH-28 पर एंट्री करने के क्रम में एक कार को दूसरी कार ने मारी टक्कर, दोनों कार क्षतिग्रस्त होकर सड़क के नीचे लुढ़का

उजियारपुर प्रखंड के सातनपुर चौक के पास रविवार कि देर संध्या दो कार के बीच हुई टक्कर में दोनों कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है एव इस घटना में दो लोग के घायल होने कि बात सामने आई है। जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा स्थानीय निजी क्लिनिक में भर्ती करवाया गया है। दुर्घटनाग्रस्त हुई कार में एक कार दिल्ली कि है एवं एक उत्तर प्रदेश कि है।

सातनपुर

प्राप्त जानकारी अनुसार सातनपुर चौक के पास मथुरापुर एवं NH-28 को जोड़ने वाली संपर्क पथ से होते हुए NH-28 पर आने के क्रम में दलसिंहसराई कि तरफ से आ रही एक कार ने दूसरी कार को टक्कर मार दिया। जिसके कारण दोनों कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर सड़क किनारे लुढ़क गई। इस दुर्घटना में फिलहाल दो लोगों के घायल होने कि खबर सामने आई है।

Join Telegram channel

सातनपुर

वही टक्कर मारने वाली कार कि सामने का शीशा चकनाचूर हो गया एवं दूसरी कार कि ड्राइवर के बगल का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। फिलहाल खबर प्रेषण तक पुलिस के घटनास्थल पर पहुचने कि सूचना नहीं मिल पाई है। नाही घायलों का पहचान किया जा सका है। आगे कि अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ।

Reported by: Md imamuddin

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial