Breaking News: समस्तीपुर में चार की संख्या में आए अपराधियों ने लूट-पाट के दौरान HP गैस एजेंसी के मैनेजर को मारी गोली

समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत शंभूपट्टी में स्थित HP गिरीश गैस एजेंसी के मालिक को लूट पाट के दौरान गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आनन फानन में उन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल गंभीर रूप से घायल मैनेजर का स्थिति गंभीर बताया जा रहा है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार को दोपहर के समय अपाचे बाइक पर सवार होकर आए चार की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने गोदाम में जाकर HP गिरीश गैस के मैनेजर के साथ लूट पाट करने लगा। इसी क्रम में मैनेजर द्वारा अपराधियों का विरोध करने के क्रम में अंधाधुन फ़ाइरिंग कर दिया गया जिसके कारण मैनेजर के पेट में गोली लगने की बात सामने आई है। गोली लगने के कारण मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गया।

Join Telegram channel

घायल होने के बाद मैनेजर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। घायल व्यक्ति की पहचान मफ्फसिल थाना क्षेत्र के कर्पूरीग्राम निवासी चंद्र मोहन सिंह का पुत्र संजीव कुमार सिंह के रूप में किया गया है। घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। समस्तीपुर में फिलहाल क्राइम अनकंट्रोल हो चुका है जिसके कारण शहर के विभिन्न क्षेत्रों में दो दिन तीन पर लगातार गोलीबारी की घटना हो रही है जिससे लोग सहमे हुए है।

वही घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया है की मिली जानकारी अनुसार बताया गया है की अपराधियों ने गोदाम में घुस कर उसके मैनेजर द्वारा पैसा गिनने के क्रम में उससे पैसा छीनने का कोशिश किया जिसके बाद मैनेजर ने उसका विरोध किया और अपराधियों ने गोली बारी कर मैनेजर को गोली मार कर घायल कर दिया। घायल के बारे में बताते हुए कहा की फिलहाल गंभीर रूप से घायल व्यक्ति खतरे से बाहर है और हम लोग सीसीटीवी फुटेज जांच कर अपराधियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial

One thought on “Breaking News: समस्तीपुर में चार की संख्या में आए अपराधियों ने लूट-पाट के दौरान HP गैस एजेंसी के मैनेजर को मारी गोली

Comments are closed.