BSEB ने सनी लियोनी को जूनियर इंजीनियर परीक्षा में टॉप कराने के बाद, अब मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन को #STET परीक्षा पास करवा दी- तेजस्वी यादव

सनी लियोनी को जूनियर इंजीनियर परीक्षा में टॉप कराने के बाद: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने हाल ही में STET 2019 का रिजल्ट घोषित किया है जिसमें एक अभ्यर्थी के साथ खेला कर दिया। जब अभ्यर्थी ने अपना रिजल्ट देखा तो अचंभित रह गया उसके बाद उसने अपना स्कोर कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसके बाद वह देखते ही देखते वायरल हो गया। अभ्यर्थी के द्वारा शेयर किया गया स्कोर कार्ड की सत्यता की जांच की गई तो वाकई में अभ्यर्थी के तस्वीर के जगह मलयालम की अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरण का तस्वीर देखने को मिला है।

बिहार में में परीक्षा एवं रिजल्ट को लेकर प्रत्येक परीक्षा में वाद विवाद देखने को मिलता रहता है यह उसी का एक ताजा उदाहरण है की किस प्रकार से बिहार बोर्ड के द्वारा लापरवाही बरता जा रहा है। सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहे स्कोर कार्ड ऋषिकेश कुमार का है एवं उसके पिता का नाम रिपुसूदन प्रसाद है। ऋषिकेश का जन्मतिथि 20 जुलाई 1991 है। उसे गणित के 150 नंबर में से 95.45 अंक प्राप्त हुआ है साथ ही इसका रिजल्ट क्वालिफाइड और मेरिट लिस्ट में दिखा रहा है.

Join Telegram channel

लेकिन आश्चर्य की बात है यह कि रिजल्ट में ऋषिकेश की जगह साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरण की तस्वीर लगी हुई है. गौरतलब है कि पिछली बार बिहार के जुनियर इंजीनियर की परीक्षा में प्रसिद्ध अभिनेत्री सनी लियोनी को पास कराने का मामला सामने आया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस परीक्षा रिजल्ट पर राजनीति भी शुरू हो गयी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर हमला बोला है।

अपने ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है कि सनी लियोनी को बिहार की जूनियर इंजीनियरिंग परीक्षा में टॉप कराने के बाद मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरण को STET परीक्षा पास करवा दी है। नीतीश जी हर परीक्षा में धांधली करावा कर करोड़ों युवाओं का जीवन बर्बाद कर रहें हैं। एक बहाली पूरा कराने में एक दशक लगाते हैं वह भी धांधली के साथ वहीं STET की एक गड़बड़ी का जदयू नेता ने बचाव किया है और इसे मामला गलती बताते हे सुधार करने की बात कही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial