BSSC Mains: इन्टर स्तरीय मुख्य परीक्षा का प्रश्न पत्र सोशल मीडिया पर वाइरल, सचिव का दावा फैल

इन्टर स्तरीय मुख्य परीक्षा का प्रश्न पत्र सोशल मीडिया पर वाइरल: बिहार कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा शुक्रवार को आयोजित की गई इन्टर स्तरीय मुख्य परीक्षा का 2nd शिफ्ट का प्रश्नपत्र व्हाट्सएप ग्रुप में खूब वाइरल हो रही है। वही बिहार कर्मचारी चयन आयोग के सचिव ओम प्रकाश पल के द्वारा ये दावा किया गया है की इन्टर स्तरीय मुख्य परीक्षा में किसी भी प्रकार का प्रश्नपत्र वाइरल होने की खबर नहीं मिली है एवं परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुई है।

बीएसएससी के सचिव ओम प्रकाश पल के द्वारा की गई इस दावे पर सवाल उठना तो लाजमी है। क्योंकि जब आयोग द्वारा परीक्षा मे किसी को मोबाईल या गैजिट ले जाने की प्रमिसन नहीं थी। परीक्षा केंद्र पर जैमर लगाया हुआ था तो आखिर इन्टर स्तरीय मुख्य परीक्षा का प्रश्नपत्र वाइरल कैसे हो गया।

Join Telegram channel

यदि परीक्षार्थियों पर पूर्णतः प्रतिबंध लगा हुआ था तो फिर प्रश्नपत्र वाइरल करवाने में किसी आयोग के ही कर्मचारी का हाथ हो सकता है। वही सचिव के द्वारा दिए गए बयान पर सवाल उठाना तो सामान्य है की जब इतनी कराई के साथ परीक्षा सम्पन्न हुई तो आखिर ये प्रश्न पत्र वाइरल कैसे हो गया। प्रश्नपत्र वाइरल होने से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है की इंटर स्तरीय परीक्षा में कही ना कही धांधली जरूर हुई है।

व्हाट्सअप पर वाइरल हो रही बिहार इन्टर स्तरीय मुख्य परीक्षा का प्रश्नपत्र

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial