समस्तीपुर: दिवाली की रात अपराधियों ने घर में घुस कर की अंधाधुन फ़ाइरिंग, 02 की मौत…

दिवाली की रात अपराधियों ने घर में घुस कर की अंधाधुन फ़ाइरिंग: समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई थाना क्षेत्र के आईबी रोड में शनिवार को देशभर में लोग दिवाली की खुसिया मना रहे थे। इसी क्रम में एक परिवार की दिवाली की खुसियाँ को कुछ अपराधियों ने मातम में बदल दिया। 10 की संख्या में आए अपराधियों ने दिवाली की रात में दलसिंहसराई के आईबी रोड स्थित एक चाय दुकानदार के घर में लोगों पर अंधाधुन फ़ाइरिंग कर दिया। जिसके कारण उनमें से 02 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई।

मृतक की पहचान 60 वर्षीय महिला हीलिया देवी एवं 8 वर्षीय बच्चा अस्मित कुमार की मौके पर ही गोली लगने से मौत हो गई। वही इस घटना में तीन महिला समेत कुल 05 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। जख्मी लोगों में खुशबू कुमारी की स्थिती नाजुक बनी हुई है एवं पूजा कुमार, राकेश कुमार समेत 02 अन्य लोगों को अनुमंडलीय अस्पताल एवं शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उनलोगों का इलाज की जा रही है।

Join Telegram channel

इस सनसनीखेज घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा दी गई सूचना पर दलसिंहसराई डीएसपी दिनेश कुमार एवं थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुच कर घटना की जांच में जट गई है। घटना किस वजह से हुई है इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है।

वही पुलिस प्रसासन पर भी सवाल उठता है की दिवाली के इस महापर्व पर पुलिस को अलर्ट रहने के लिए कहा गया था। बावजूद इसके थाने से ढाई किलोमीटर की दूरी पर 10 की संख्या में आए अपराधियों ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देकर भाग निकला ऐसे में पुलिस पर सवाल उठना लाजमी है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial