समस्तीपुर: जमीन विवाद में मुफ्फसील थाना द्वारा किया गया गिरफ़्तारी के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर जताया विरोध…

समस्तीपुर जिलें के आजाद नगर में सोमवार को शाम के समय जब मुफ्फसील थाना के द्वारा जमीन विवाद में एक व्यक्ति की गिरफ़्तारी की गई तो उसके विरोध में स्थानीय लोगों ने समस्तीपुर-मुसरिघरारी मुख्य पथ को घंटों जाम कर यातायात को बाधित कर दिया। लोगों का कहना है की पुलिस बिना अरेस्ट वारंट के व्यक्ति को गिरफ्तार कर ले गई है। साथ ही गिरफ्तार करने आए पुलिस से सवाल पूछने पर उन्होंने हमलोगों के साथ गाली गलौज और बदतमीजी भी किया है।

समस्तीपुर

लोगों का कहना है की कुछ पुलिस वालों ने उनके साथ गुंडागर्दी करके उनके परिवार के लोगों को गिरफ्तार कर ले गया है। जिसके विरोध में वे लोग आजाद नगर के पास स्टेट हाइवै को घटों जाम कर पुलिस से गिरफ्तार कीये गए व्यक्ति को लाने की मांग करती रही।

Join Telegram channel

इस घटना के संदर्भ में पुलिस प्रशासन के तरफ से मिली जानकारी के अनुसार मुफ्फसील थानाअध्यक्ष विक्रम आचार्य आजाद नगर मुहल्ला में जमीन विवाद से संबंधित केस की जांच करने गए थे। इसी क्रम में पुलिस और आरोपितों के बीच बकझक हो गई जिसके कारण पुलिस ने पंकज चौरसिया समेत दो लोग को पकड़ लिया।

पुलिस ने जब व्यक्ति को थाने लेकर जाने लगे तो आरोपितों के समर्थकों ने घर का मैं गेट बाहर से बंद कर दिया जिसके कारण पुलिस घर में ही बंद हो गया। जब इसकी सूचना थाने में दी गई तो फिर बड़ी संख्या में आए पुलिस बल ने धानाध्यक्ष को मकान से बाहर निकाल और फिर व्यक्ति को गिरफ्तार कर ले गया।

थानाध्यक्ष ने बताया है की एक स्वास्थ कर्मी के द्वारा तीसरी मंजिल का निर्माण करवाया जा रहा है जिसके कारण उसके पड़ोसी के साथ विवाद हो रहा था इस क्रम में वो केस की जांच करने गए थे। इस मामले की प्राथमिकी पहले से दर्ज किया जा चुका है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial