Breaking News: उजियारपुर में दो भाइयों के बीच जमीनी विवाद को लेकर हुई जमकर मारपीट, 02 लोगों की मौत 10 से अधिक लोग घायल

उजियारपुर प्रखंड के लखनीपुर महेशपट्टी पंचायत अंतर्गत महेंद्र चौक के पास में दो भाइयों के बीच हुई जमकर मारपीट में 02 लोगों की मौत हो गई। घटना गुरुवार 24 सितंबर की शाम की है जब एक ही पिता के दो पुत्रों के बीच पिछले बहुत दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जिसके कारण दोनों ने मारपीट कर लिया मारपीट में 02 लोगों के मारे जाने की खबर आ रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महेंद्र पासवान के दो बेटे एक सुरेश पासवान एवं एक कृष्ण पासवान जो की उजियारपुर थाना में चौकीदार के रूप में कार्यरत है दोनों भाई के बीच जमीन को लेकर हो रहे विवाद में मारपीट हुआ जिसके बाद भाई कृष्णा पासवान ने अपने भाई सुरेश पासवान एवं उसके पुत्र चंद्रदीप पासवान को डंडा और तलवार से हमला कार मौत के घाट उतार दिया। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन चुका है।

Join Telegram channel

घटना में 02 लोगों की मृत्यु हो चुकी है एवं 10 से अधिक लोग के घायल होने की जानकारी मिली है वही जखमी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। सूचना मिलने पर उजियापुर थाना मामले की छानबीन करने के लिए मौके पर पहुच चुकी है।

मृतक सुरेश पासवान और चंद्रदीप पासवान के शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए के सदरअस्पताल भेज दिया है। घायलों में सुरेश पासवान की पत्नी सकली देवी, पुत्र प्रदीप कुमार, रविन कुमार, ललित कुमार, बहन चांदनी देवी के अलावा दूसरे पक्ष से महेंद्र पासवान, अमन पासवान आदि लोग शामिल हैं।

वही मृतक सुरेश पासवान के दूसरे पुत्र ने बताया है की उसके चाचा कृष्णा पासवान, जमादार पासवान एवं उनके साथ 10 -15 लोग लाठी डंडा और तलवार लेकर हमला बोल दिया जिस व्यक्त सुरेश पासवान का परिवार अपने दरवाजे पर बैठा था। वही वे लोग इतना उग्र होकर हमला कर रहे थे की लोग जान बचाने के लिए भाग रहा था तो वे लोग खदेर खदेर कर मार रहे थे।

जब दूसरे पक्ष को लगा की ज्यादा लोग मर चुका है तब जाकर सभी लोग फरार हो गया। वही समस्तीपुर एसपी विकास वर्मन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उजियारपुर थाना को तुरंत कारवाई करने का आदेश जारी किया है जिसके बाद मृतक के घर पर एवं गाँव में पुलिस को तैनात कर दिया गया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial