#MarveneGraham: जमैकन हाई स्कूल की बेखबर शिक्षिका, लाइव जूम मीटिंग के दौरान कैमरा पर बनाया संबंध, सोशल मीडिया पर हुआ विडिओ वाइरल

MarveneGraham: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विडिओ काफी तेजी से वाइरल हो रहा है जिसमें एक शिक्षिका टीचर असोसिएसन की लाइव ज़ूम मीटिंग के दौरान सेक्स करते हुए कैप्चर कर ली गई है। दरअसल बात यह है की मार्वेन ग्राहम नाम की एक शिक्षिका लाइव जूम मीटिंग को अटैन कर रही थी इसी दौरान वो बिना कैमरा बंद किए ही अपने पार्टनर के साथ सेक्स करना शुरू कर दिया और वो इस बात से बेखबर थी की उसका लाइव टेलिकास्ट ज़ूम मीटिंग में हो रही है और उसका सारा करतूत उनके अन्य साथी देख रहे है।

कोरोनावायरस महामारी के दौरान लोगों को वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म पर स्विच करने के लिए मजबूर कर दिया है, ऐसे कई उदाहरण हैं जब लोगों को कुछ शर्मनाक चीजें करते हुए कैमरे में कैद किया गया है। जमैका में एक हाई स्कूल की शिक्षिका को अब एक आदमी के साथ यौन क्रियाओं में लिप्त होने से पहले अन्य शिक्षकों के साथ जूम कॉल के दौरान अपना कैमरा बंद करना भूल जाने के बाद उन्हे शर्मसार होना पड़ा। वीडियो में दिखाया गया है कि शिक्षिका, जिसे उसकी स्क्रीन के नीचे प्रदर्शित नाम के आधार पर मार्वेन ग्राहम के रूप में पहचाना जाता है, उस व्यक्ति पर मुख मैथुन करती है, जो कैमरे के सामने बिस्तर पर लेटे हुए दिखाई देता है, इस बात से पूरी तरह अनजान है कि उसे उसके सहयोगियों द्वारा देखा जा रहा है।

Join Telegram channel

वही विडिओ बनाने वाली टिफनी नाम की महिला के द्वारा विडिओ बनाते हुए बोला जा रहा है की “क्या बकवास है?” फुटेज देखने के लिए कॉल करने से पहले स्पष्ट कार्य पर अपना झटका व्यक्त करते हुए सुना जा सकता है की वह कैमरे पर सेक्स कर रही है। वीडियो फिल्माने वाली महिला बैठक के मेजबान से ग्राहम के कैमरे को बंद करने का आग्रह करती दिखाई देती है। सोशल मीडिया पर विडिओ वाइरल होने के बाद उक्त शिक्षिका के खिलाफ जांच शुरू कर दिया गया है।

Source: ibtimes

विडिओ देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अन्य खबर पढ़ें।

Priyanka Pandit Viral video link: तृषाकर मधु के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का MMS हुआ वाइरल, यहां देखे विडिओ

Trishakar Madhu Viral Video: भोजपुरी अभिनेत्री तृषाकर मधू का MMS हुआ वाइरल, वाइरल के बाद लोगों से की विडिओ डिलीट करने की गुहार

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial