NH-28 पर सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया NH-28 को जाम!

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई थाना क्षेत्र में सोमवार को दो अलग अलग जगहों पर सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना दलसिंहसराई थाना क्षेत्र अंतर्गत ढेपूरा गाँव की है जहां सोमवार की शाम को BSNL ऑफिस के पास पीछे से आ रही टैंकर ने बाइक में ठोकर मार दिया जिससे पीछे बैठे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

Join Telegram channel

प्राप्त जानकारी के अनुसार ढेपूरा वार्ड संख्या 14 निवासी संजय साह का पुत्र कुंदन साह अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठ कर किसी काम से दलसिंहसराई बाजार जा रहा था इसी क्रम में बछवारा की तरफ से आ रही एक टैंकेर ने उसके बाइक में पीछे से टक्कर मार दिया जिसके कारण बाइक पर पीछे बैठे कुंदन कुमार की मौके पर मौत हो गई एवं उसका दोस्त जो बाइक चला रहा था वो भी बुरी तरह घायल हो गया। वही मृतक के बारे में बताया गया है की वो घर का इकलौता चिराग था।

उसके घायल दोस्त को एक स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना मिलने पर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने टैंकर को जब्त कर थाना ले आया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर NH-28 को जाम कर दिया। जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों के समझने बुझाने पर लोग मन गए एवं सड़क जाम को खत्म किया। बीडीओ ने मृतक के परिजन को 20 हजार रुपये का चेक प्रदान किया।

वही दूसरी घटना भी दलसिंहसराई थाना क्षेत्र के विश्वासपुर गाँव की है जब एक युवक अपने रिलेटिव के यहाँ से अपने घर साइकिल से लौट रहा था इसी क्रम में दलसिंहसराई सिमरी पथ पर विश्वासपुर गाँव के पास में विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक सवार ने युवक को ठोकर मार दिया जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। लोग ने जबतक उसे अस्पताल भर्ती करवाया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बेगुसराई जिलें के गोविन्दपुर अहियारपुर निवासी जीवछ साह का 25 वर्षीय पुत्र कमलेश साह विश्वासपुर गाँव में अपने मौसा कुशेश्वर साह के यहाँ आया था और फिर बेगुसराई लौट रहा था इसी क्रम में घटना घटित हो गया। सूचना मिलने पर दलसिंहसराई थाना के SI ने युवक के शव को अपने कब्जे ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial