उजियारपुर विधानसभा से BJP शील कुमार राय के नामांकन कार्यक्रम में नित्यानंद राय हुए शामिल, कहा समस्तीपुर के 10/10 सीट जीतेंगे!

उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र से NDA के BJP प्रत्याशी श्री शील कुमार राय के नामांकन कार्यक्रम में केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री श्री नित्यानंद राय जी दलसिंहसराई नामांकन कार्यालय पर शामिल हुए। प्रेस वार्ता में उनके द्वारा ये दावा किया गया है की NDA अपना दर्ज हासिल करेगी और समस्तीपुर के 10 विधानसभा सीटों में से 10 सीट हासिल करेगी।

गृह राज्यमंत्री नित्यानंद ने कहा की हम समस्तीपुर में महागठबंधन को खाता भी नहीं खोलने देंगे। हम और हमारे NDA के करकर्ता पूरी मेहनत से लगे है और समस्तीपुर के एक भी विधानसभा सीट पर महागठबंधन की जीत नहीं होगी। सारी की सारी सीट NDA जीतेंगी गठबंधन जीतेगा नीतीश कुमार जी के झोली में जाएगा और हमलोग प्रधानमंत्री जी का हाथ मजबूत करेंगे।

Join Telegram channel

वह नित्यानंद राय जी का कहना है की समस्तीपुर के तमाम जनता NDA के प्रति उत्साह एवं भारी समर्थन कर रही है और इससे ये स्पष्ट होता है की NDA तीन चौथाई बहुमत से जीत हासिल करेगी। वही जनता की राय के अनुसार उजियारपुर की जनता स्थानीय उम्मीदवार चुनने की बात कर रही है। ऐसे में इस कथन पर कुछ कहना मुश्किल है की 10 नवंबर को किसकी जीत होगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial