पंचायत चुनाव लाइव रिजल्ट 2021: खानपुर एवं शिवाजीनगर प्रखंड के सभी पंचायतों का चुनाव परिणाम यहां देखें

पंचायत चुनाव लाइव रिजल्ट 2021: खानपुर एवं शिवाजीनगर प्रखंड

पंचायत चुनाव लाइव रिजल्ट 2021: पंचायत आम चुनाव 2021 के छठे चरण को लेकर खानपुर एवं शिवाजीनगर प्रखंड के 36 पंचायतों में 3 नवंबर को हुए मतदान को लेकर आज शनिवार को मतगणना की शुरुआत की जा चुकी है। दोनों प्रखंड के लिए संयुक्त रूप से सभी पदों पर 1086 उम्मीदवार के लिए मतगणना आज होनी है। जिसमें जिला परिषद के 04, पंचायत समिति के 48, मुखिया एवं सरपंच के 36 के अतिरिक्त वार्ड सदस्य एवं पंच सदस्य पद के लिए 962 पदों के लिए मतगणना कराई जा रही है।

इसको लेकर समस्तीपुर प्रखंड के केवस निजामत स्थित महिला आईटीआई कॉलेज में मतगणना की शुरुआत हो चुकी है और कुछ ही देर में जीते हुए प्रत्यासी का नाम घोषित करना शुरू कर दिया जाएगा। मुखिया एवं पंचायत समिति पद का एक बार में एक-एक पंचायत, जिला परिषद के लिए चार-चार पंचायत के अलावा पंच एवं सरपंच पद के लिए एक साथ चार-चार पंचायतों की मतगणना कराई जाएगी। प्रत्येक पंचायत के लिए 14-14 टेबल लगाए गए हैं। वहीं शांतिपूर्ण मतगणना को लेकर मतगणना वाले पंचायतों के अभ्यर्थियों एवं उनके अभिकर्ता को ही मुख्य सड़क से मतगणना केंद्र पर आने की अनुमति दी गई है।

Join Telegram channel

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर आप खानपुर एवं शिवाजीनगर के सभी पंचायतों के पंचायत चुनाव का लाइव परिणाम उजियारपुर न्यूज पर आसानी से देख सकते है। पल पल का अपडेट पाने के लिए दाए साइड में दिए गए सबस्क्राइब बटन को क्लिक कर न्यूज को फ्री में सबस्क्राइब कर लें ताकि हर अपडेट आपको मिलता रहे।

जिला परिषद का परिणाम: यहां क्लिक करें

पंचायत समिति का परिणाम: यहां क्लिक करें

मुखिया का परिणाम: यहां क्लिक करें

सरपंच का परिणाम: यहां क्लिक करें

वार्ड मेम्बर का परिणाम: यहां क्लिक करें

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial