बिहार: राजद के पूर्व नेता रघुसवंश प्रसाद सिंह का निधन, कई दिनों से AIMS थे भर्ती….

बिहार: राजद के पूर्व नेता रघुसवंश प्रसाद सिंह का निधन, कई दिनों से AIMS थे भर्ती। पूर्व केन्द्री मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता को दिल्ली के AIMS में भर्ती करवाया गया था जहां पर आज उन्होंने अंतिम सांस लिए। कोरोना संक्रमण के बाद पटना के AIMS से ठीक होकर घर को लौट गए थे। बाद में उनके फेफड़े में संक्रमण की शिकायत होने लगी जिसके बाद उन्हे दिल्ली के AIMS में भर्ती करवाया गया था।

इस दुखद खबर की जानकारी डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे ने देते हुए बताया है की उनकी अंतिम शव यात्रा कार्यक्रम उनके पैतृक स्थान शाहपुर में किया जाएगा। शनिवार की रात अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और सांस लेने में काफी परेशानी होने लगी थी जिसके बाद उन्हे ICU में वेन्टीलेटर पर रखा गया था। उन्होंने AIMS से ही राजद पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिए थे।

Join Telegram channel

डॉ रघुवंश प्रसाद के इस्तीफा देने से राजद को सबसे बड़ा झटका लगा था जिसके बाद लालू यादव ने पत्र लिख कर उन्हे कहा था की आप हमारे परिवार का सदस्य है आप राजद से कहीं नहीं जा रहे है। रघुवंश प्रसाद सिंह पिछले 32 वर्षों से लालू प्रसाद यादव के साथ काम कर रहे थे।

लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला में सजा काट रहे हैं और वर्तमान समय में रिम्स में अपना इलाज करा रहे हैं। इस दुखद खबर पर लालू प्रसाद के साथ समस्त राजद कार्यकर्ताओ ने दुख जताया है। साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी गहरी दुख जाहीर की है एवं बिहार के समस्त राजनीतिक पार्टिया ने भी दुख व्यक्त की है।

उपराष्ट्रपति ने भी ट्वीट कर रघुवंश प्रसाद के निधन पर दुख जताया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial