समस्तीपुर: पिकअप ने सड़क पार कर रही बच्ची को रौंदा, हुई मौत

सड़क पार कर रही बच्ची को रौंदा: समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई थाना क्षेत्र के नगरगामा पंचायत के विश्वासपुर गाँव में बृहस्पतिवार को एक पिकअप चालक ने सड़क पार कर रही बच्ची को ठोकर मार दिया जिसके कारण बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पिकअप चालक को गाड़ी समेत पकड़ के पहले तो जमकर खूब धुनाई की उसके बाद उसको एक कमरे में बंद कर छोड़ दिया।

मृत बच्ची की पहचान विश्वासपुर गाँव के वार्ड संख्या 03 निवासी नितिन कुमार चौधरी की पुत्री 03 वर्षीय आरु कुमारी के रूप में की गई है। घटना को अंजाम देने वाली पिकअप गाड़ी की गाड़ी संख्या BR33M6051 है। लोगों के अनुसार बच्ची अपने दादा के दुकान से बिस्किट खरीदने जा रही थी इसी बीच पिकअप ने ठोकर मार दिया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

Join Telegram channel

सूचना पर पहुची दलसिंहससराई पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। लोगों ने पुलिस के आते ही वापस जाओ का नारा लगाने लगा। थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र के लाख कोशिस करने के बावजूद भी बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से मना कर दिया अंत में पुलिस को हारकर पिकअप और उसके ड्राइवर को अपने कब्जे में लेकर वहा से लौटना पड़ा। वही थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया है की बच्ची के परिजनों के द्वारा आवेदन मिलने पर आगे की कार्यवाई की जाएगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial