SBI UJIARPUR: शाखा में हो रही धांधली, मैनेजर का अनुरोध “भीड़ बैंक” का हिस्सा ना बने CSP से पैसा निकाले

SBI UJIARPUR: भारतीय स्टेट बैंक शाखा उजियारपुर में बैंक कर्मीयो के द्वारा धांधली जारी है। प्रतिदिन लोग लाइन में लग कर सारा दिन गवाते है एवं लास्ट में उदास होकर बिना पैसे के ही घर लौट जाते है। उजियारपुर स्टेट बैंक शाखा में बैंक कर्मचारियों द्वारा की जा रही मनमानी का नतीजा अनपढ़ महिलाओ को उठाना पड़ रहा है। महिलाए ये समझ के लाइन में खड़ी रहती है की बैंक कर्मचारी लाइन में लगे लोगों का काम कर रही है लेकिन अंदर ही अंदर वो लोग अपने पहचान के लोगों का काम कर रहे होते है।

SBI UJIARPUR

लोगों का कहना है की जो लोग बैंक कर्मी के जान पहचान के होते है उनकों बिना लाइन के ही पैसे दे दिया जाता है। जो लोग लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतेजार करते है वो इंतेजार करते रह जाते है। कई दिनों से कुछ लोगों के द्वारा पैसा निकासी करने के बाद बैंक कर्मी के द्वारा बोल दिया जाता है की कैश खत्म हो गया है। अब आपलोग कल आइए या फिर CSP से जाकर पैसे निकाल लीजिए। ऐसे ही बोल बोल कर लोगों को टाला जा रहा है।

Join Telegram channel

वही उजियारपुर शाखा के शाखा प्रबंधक संजय कुमार वर्मा से इसके संबंध में पुछा गया तो उन्होंने बताया की पहले दलसिंहसराई से टाइअप थी जो की अब खत्म हो गया है। अब समस्तीपुर से टाइअप हुआ है जहा से 25 लाख से ज्यादा की रकम दे ही नहीं रहे है। साथ ही उजियारपुर शाखा का 14 CSP है पहले CSP में 3 लाख रुपया दिया जाता था उसे फिलहाल 1 लाख रुपया ही दिया जा रहा है।

रकम की लिमिट बढ़ाने के लिए बोला हुआ है लेकिन अभी तक बढ़ा नहीं है तो ये परेशानी अभी कुछ दिन और चलेगी। वही लोगों को हो रही परेशानी को लेकर बैंक मैनेजर ने बताया की भीड़ बैंक का हिस्सा बनने से अच्छा है की अनलाइन ट्रैन्सैक्शन कीजिए। मैनेजर साहब शायद ये बोलते हुए भूल गए की यदि महिलाये पढ़ी लिखी होती तो बैंक में लाइन लगने के लिए भला क्यों आती।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial