समस्तीपुर: लूट की नियत से घर में घुसे बदमाश का विरोध करने पर धारदार हथियार से गला काट कर हुआ फरार

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई थाना क्षेत्र अंतर्गत भगवानपुर चकसेखु गाँव के वार्ड संख्या 05 में सोमवार को 3 बजे भोर में लूट की नियत से घर में घुसे बदमाश का विरोध करने पर एक सेवनवृत शिक्षक के गले पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल शिक्षक को बेगुसराई अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पहुची पुलिस घटना की जांच कर रही है।

स्थानीय लोगों के अनुसार शिक्षक और उनकी पत्नी अन्य दिनों की भांति ही उस दिन भी सो रहे थे इसी क्रम में सोमवार की सुबह करीब 3 बजे के आसपास कुछ बदमाश खिड़की के सहारे उनके घर में घुस रहे थे। तभी शिक्षक की नींद खुल गई जिसके बाद शिक्षक ने शोर मचान शुरू कर दिया। जिसके बाद पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने पहले शिक्षक के शिर पर हमला कर जखमी कर दिया। उसके बाद कोई धारदार हथियार से उसके गला काट कर गंभीर रूप से जखमी कर दिया।

Join Telegram channel

बताया जा रहा है की बदमाशों का गिरोह लूट के नियत से सेवनिवृत शिक्षक के घर में घुसा था लेकिन मौका ना मिलने के वजह से उसने शिक्षक पर हमला कर फिर से छत के सहारे सारे बदमश घर से भाग निकला। वही गभीर रूप से शिक्षक के कराहने की आवाज से उनकी पत्नी एवं आसपास के लोग जग गए और फिर सभी ने घटनास्थल पर जाकर देखा तो खून से लथपथ शिक्षक छटपटा रहे थे। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दिया फिर पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर शिक्षक को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया।

अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद शिक्षक को बेगुसराई बेहतर उपचार के लिए रेफ़र कर दिया जहा पर उनका इलाज चल रहा है। इधर थाना प्रभारी के द्वारा बताया गया है की शिक्षक पर हमला हुआ है और उनका इलाज बेगुसराई में चल रहा है। उनका बयान आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial